सीएनएन न्यूज़ ब्यूरो महराजगंज:-नौतनवा कस्बे के वार्ड नंबर 12 मोहल्ला सिद्धार्थ नगर छपवा चौकी के सामने एक मकान और दुकान के सामने जबरिया एक टावर कंपनी द्वारा विद्युत ट्रांसफार्मर लगाने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हैं। किसी भी समय बड़ा हंगामा होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।
एसडीएम नौतनवा मुकेश कुमार सिंह को मकान मालिक उमेश मद्धेशिया द्वारा दिए गए शिकायती पत्र में लिखा गया है कि मेरे पड़ोसी ने अपने घर के छत पर एक प्राइवेट कंपनी को टावर लगाने के लिए किराए पर दिया है। टावर कंपनी अपने टावर को विधुत कनेक्शन देने के लिए मेरे मकान के सामने ही विद्युत ट्रांसफार्मर स्थापित कर रहा है। जिसके कारण मेरे घर या दुकान में विद्युत स्पार्किंग से बड़ी दुर्घटना की संभावना है।
उक्त शिकायत को एसडीएम नौतनवा ने गंभीरता से लेते हुए तत्काल विद्युत विभाग और नौतनवां पुलिस को जांच कर मामले का निस्तारण करने के लिए निर्देशित किया।
एसडीएम के आदेश को विद्युत विभाग दरकिनार करते हुए अब तक कोई संज्ञान नहीं लिया जिसके कारण मामला काफी गंभीर हो गया है। ट्रांसफार्मर लगाने को लेकर दोनों पक्ष किसी भी समय आमने-सामने हो सकता है, और बड़ा विवाद होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।
मकान मालिक उमेश मद्धेशिया ने कहा कि अगर न्याय नहीं मिला तो हमें अमरण अनशन पर बैठने के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

विजय चौरसिया के साथ दीपक मद्धेशिया की रिपोर्ट