उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री ने जनसभा में भाग लेकर जनसभा का मान बढाते हुए करीब 15 हजारों समर्थको को संबोधित किया

भिवाड़ी। भिवाड़ी के समीप टपूकड़ा में टपूकड़ा में भाजपा तिजारा विधानसभा प्रत्याशी बाबा बालक नाथ का जनसभा का आयोजन हुआ। जनसभा में समर्थको का झन सैलाब उमडा। इस मौके पर उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड पूर्व मुख्यमंत्री व सांसद रमेश पौगरीया, सांसद सीरसा सुनिता मुद्गल, उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री गण दया शंकर सिंह, गिरीश यादव, हरियाणा सरकार के मंत्री बनवारी लाल, विधायक संजय सिंह, जिलाध्यक्ष भाजपा उमेद भाया, पूर्व विधायक तिजारा मा0 मामन सिंह, रामकिशन मेघवाल, प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा प्रवीन यादव, चैयरमैन नगर परिषद भिवाड़ी शीशराम तंवर आदि हजारों समर्थक मौजूद रहे।
उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस पावन धरा को नमन करते हुए आप सभी का अभिनंदन व स्वागत करता हुं। नामांकन के दिन भी मैं यहां पर आया था और नामांकन के दिन आकर के भी मैने राजस्थान की जनता जनार्दन से भी अपील की थी कि यहां पर हम लोग जिन्हें प्रत्याशी बनाकर उतार रहे हैं वो केवल तिजारा के विकास के लिए ही नहीं बल्कि तिजारा को राजस्थान का सितारा बनाने के लिए आप लोगों के बीच में उतर रहे हैं। हम सब जानते हैं पांच साल राजस्थान के कांग्रेस नेतृत्व सरकार के कार्यकाल अत्यंत पीड़ा दायक और राजस्थान की जनता को सहने के लिए मजबूर सरकार रहीं हैं। इस सरकार के पास ना तो कोई विकास की योजना है ना ऎस कोई कार्यक्रम है इस सरकार ने केवल भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है। अरकजकता, गुंडागर्दी, माफिया आदि इस सरकार की पहचान बन चुकि है। यह सरकार के कारनामों के कारण आज राजस्थान जो वीर और विरांगनाऔ की भूमि है अपने शौर्य और पराक्रमो के लिए जाना जाता रहा है भक्ति और शक्ति का अद्भुत संगम है संतो, ऋषियों मुनीयों के सानिध्य में जिसने देश के अंदर अपना एक गौरव प्राप्त किया था वो राजस्थान आज खड़ा हुआ है। इस सरकार के कारण आज राजस्थान भ्रष्टाचार में नंबर एक हुआ है इस सरकार के कारण राजस्थान आज यहां पर साईबर क्राइम में नंबर एक, अरकजकता, गुंडागर्दी में नंबर एक और यही नहीं सबसे महेंगा डीजल पेट्रोल राजस्थान के अंदर। सबसे ज्यादा पेपर लीक की घटना राजस्थान के अंदर और इनी माफिया और गुंडों के खिलाफ हम लोगों ने उत्तर प्रदेश में एक नया अनुसंधान किया और उस अनुसंधान का नाम है बुलडोजर अगर राजस्थान में भी बीजेपी की सरकार होती तो इस प्रकार की अरकजकता की स्थिति नहीं होती। यहां रामनवमी के अवसर पर दंगे नहीं होते कर्फ्यू नहीं लगता और त्यौहार शांति पूर्वक तरीके से मनाए जाते। अराजकता नहीं होती और व्यवस्था नहीं फैलती कौई गुंडागर्दी नही करता बहन बेटीयों की ईज्जत पर कोई हाथ डालने की कोशिश नहीं करता और युवाओं के जीवन के साथ कोई खिलवाड़ करने का दुश साहस भी नहीं करता। एक और जब भारत आकाश की नई ऊचाईयों को छू रहा है। आज प्रधानमंत्री मोदी जी दुनिया के अंदर कहीं भी जाते हैं तो पुरी दुनिया उनके स्वागत के लिए उतावली दिखाई देती है। एक सो बयालिस करोड़ों लोगों का स्वागत है पुरा देश गौरवशाली होता है। भारत की सीमाएं सुरक्षित है। आज

कोई आतंकी वारदात नहीं हो सकता है कर नहीं सकता आंतकवाद व आतंकवादियो के आकाओ को भी पता है अगर कोई आतंकी घटनाओं को अंजाम दिया तो फिर इसका खामियाजा क्या होगा। क्योंकि ये नया भारत हैं छेडता नहीं है लेकिन कोई छेडता है तो उसे छोड़ता भी नहीं है। ये नया भारत हैं यह समस्या में नहीं समाधान में विश्वास रखता है। हर समस्या का समाधान कांग्रेस ने आंतकवाद दिया मोदी ने धारा 370 को समाप्त करकर इसकी समस्या का समाधान दिया। कांग्रेस ने नक्सलवाद दिया मोदी ने गरीब कल्याण योजना निकालकर इसका समाधान दिया। कांग्रेस ने अराजकता दी मोदी जी ने कनेक्टिविटी देकर इसका समाधान दिया आज देश के अंदर वर्ल्ड क्याश इन्फ्रास्ट्रक्चर बन रहा है हाईवे, रेलवे, रेपीड रैल, मेट्रा, हवाई चप्पल पहने वाला भी हवाईजहाज की यात्रा करेगा यह मोदी जी ने सहाकार करके दिखया हैं।
तिजारा विधानसभा प्रत्याशी बाबा बालक नाथ योगी ने अपने संबोधन में कहा कि नामांकन एक तारीख को किया था और वो एतिहासिक सभा उस सभा के माध्यम से मैने राजस्थान में आपने चुनावी माहौल बनाया जिससे राजस्थान में जहां भी विधानसभा में जाते हैं बस ये ही सुनने को मिलता है कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बनानी है। इस राजस्थान को विकास के पथ पर फीर से आगे बढाना है। आपको राजस्थान के अंदर इस कांग्रेस शासन का पिछला कार्यकाल रहा है उसके बारे मे एक एक बात जानते हैं। मेरा तो आपसे ये निवेदन है कि ये चुनाव हमारी तिजारा विधानसभा कि आने वाले सुनहरे भविष्य के चुनाव हैं। यह चुनाव हमारे सनातन धर्म, संस्कृति और हमारे राष्ट्र को आगे बढाने का चुनाव हैं। आज इस मंच पर इस तिजारा विधानसभा से कई लोगो ने नामांकन भरे जिसमें बसपा के भी प्रत्याशी थे अन्य निर्दलिय प्रत्याशी भी थे। सभी ने आज भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देकर इस चुनाव के अंदर अपनी संस्कृति बचाने का योगदान दिया है।

रिपोर्टर मुकेश