ADG पी0सी0 मीना ने गूगल मीट के माध्यम से जनपदों में साइबर थानों व साइबर हेल्प डेस्क के गठन की स्थिति की समीक्षा कर सम्बन्धित को आवश्यक दिशा निर्देश दिये । ADG पी0सी0 मीना द्वारा गूगल मीट के माध्यम से पुलिस महानिरीक्षक बरेली परिक्षेत्र, पुलिस उप महानिरीक्षक महानिरीक्षक मुरादाबाद परिक्षेत्र एवं बरेली जोन के सभी जनपद प्रभारयिों के साथ जनपदों में साइबर हेल्प डेस्क एवं साइबर थानों के गठन की स्थिति की समीक्षा कर दिशा-निर्देश दिये..


1- पुलिस महानिदेशक, उत्तर प्रदेश, लखनऊ के द्वारा दिये गये दिशा निर्देशों के अनुपालन में जनपदों में साइबर हेल्प डेस्क एव साइबर थानों के गठन की स्थिति की समीक्षा कर उच्चाधिकारीगण के निर्देशानुसार आवश्यक कार्यवाही करना सुनिश्चित किया जाये।
2- साइबर क्राइम से सम्बन्धित अपराधों की रोकथाम एवं इस प्रकार के अपराधों में प्रभावी कार्यवाही हेतु जनपदों में स्थापित की गयी साइबर हेल्प डेस्क एवं नवगठित साइबर थानों में कार्यरत कर्मचारीगण को प्रशिक्षण दिया जाये।


इसके साथ ही ADG ने आने वाले त्योहारों को लेकर की गई पुलिस तैयारियों की समीक्षा भी की। इसके साथ ही एडीजी ने अपराध की घटनाओं के खुलासों की प्रोग्रेस भी जानी। एडीजी ने कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा की और पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि कानून व्यवस्था से खिलवाड़ की कोशिश करने पर किसी को भी बख्शा न जाए। फिर चाहे वह कोई भी हो। उन्होंने अपराधियों के खिलाफ कड़ी और तीव्र कार्रवाई करने और शांति व्यवस्था में खलल डाल सकने वालों के खिलाफ कड़ी निरोधात्मक कार्रवाई करने के निर्देश दिए। एडीजी ने कहा कि अपराधियों और कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते समय हिचकें नहीं।