स्थानीय पुलिस की मिलीभगत के चलते लाकडाउन में भी कस्बे में खुल रही देशी शराब की दुकान

दुकान के संबंध में अधिकारियों से बात करने पर नहीं मिल रहा सही जवाब अधिकारी भी कर रहे हैं जवाब देने में टालमटोल

कुंवर गांव ।प्रदेश में कोविड 19 के बढ़ते क्रम को देखते हुए प्रदेश में शुक्रवार शाम आठ बजे से सोमवार सुबह सात बजे तक शनिवार , रविवार का 59 घंटे का लाकडाउन लगाया गया है उसी चलते सभी मार्केट बंद करने के आदेश दिए गए हैं ।

लेकिन कुंवर गांव कस्बे में गाइडलाइन के आदेश की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं । जहां शनिवार को कस्बे में स्थित सरकारी देशी शराब की दुकान को खोलकर आदेश की धज्जियां उड़ाते हुए देखा गया । जबकि सामने अंग्रेजी शराब व बीयर शाप बंद दी । दुकानदार को पुलिस प्रशासन का बिल्कुल भी डर नहीं था । जिसने शनिवार सुबह ही दुकान खोल ली । और लाकडाउन का फायदा उठाते हुए देशी शराब का एक पौआ ओवरटेकिंग कर 80 से लेकर 100 रुपए तक का बेचा जा रहा था और ग्राहक भी जमकर शराब खरीदते देखे गए । जबकि शराब की दुकान से थाने की दूरी मात्र 500 मीटर की है । लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी ।या फिर यह सब पुलिस की मिलीभगत के चलते चल रहा है ।जब इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दे दी । जहां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुकान से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया और दुकान को आनन फानन में तुरंत बंद करवा दिया । और पुलिस दोनों युवकों को पकड़ कर थाने ले आई । जहां कुछ देर बाद दोनों लोगों को पुलिस ने आर्थिक सांठगांठ छोड़ दिया जिसकी कस्बे में चर्चा बनी रही ।

इस संबंध में सदर एसडीएम लालबहादुर का कहना है कि ऐसा कोई मामला संज्ञान में नहीं मैं अभी थाने फोन कर जानकारी देता हूं ।

इस संबंध में थाना प्रभारी रविकरन सिंह का कहना है कि देशी शराब दुकानदार ने अनजाने में दुकान खोल ली थी जिसको बंद करवा दिया गया है । और पकड़े हुए लोगों को अधिकारियों के कहने पर छोड़ दिया है ।