बदायूं। कल रात सीओ सिटी चंद्रपाल सिंह और एसडीएम लाल बहादुर सिंह ने की कालाबाजारी को रोकने के लिए ऑक्सीजन सप्लायर से खाली ऑक्सीजन सिलेंडर अपने कब्जे में लिए ।शहर में कई जगह अभियान चलाकर सिलेंडर अपने कब्जेे मेे लिये । गद्दी चौक के पास स्थित ऑक्सीजन सप्लाई सेंटर से 36 सिलेंडर कब्जे मेंं लिए

उसके बाद शाहबाजपुर निकट सेंटर से कोई सिलेंडर कब्जे में नही लिया गया। अमन ऑक्सीजन सप्लाई सेंटर पर कोई सिलेंडर नहीं पाया गया। लेकिन बाद में किसी व्यक्ति की सूचना पर सीओ सिटी, एसडीएम और शहर कोतवाल ने पुलिस बल के साथ मोहल्ला शाहबाजपुर के निकट एक निजी कार पार्किंग में से एक ट्रक में लदे 65 सिलेंडर को बरामद किया बाद में पता चला यह सिलेंडर अमन ऑक्सीजन सप्लाई सेंटर वाले के ही है।

जांच के दौरान अमन ने खाली सिलेंडरों के बारे में कुछ नहीं बताया था और उसके गोदाम पर कोई खाली सिलेंडर नहीं पाया गया था। यह सारे सिलेंडर असद के ट्रक में लादकर एक निजी पार्किंग में छुपा कर खड़े करे गए थे।

पुलिस ने छापेमारी के दौरान इन सिलेंडर और ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। सभी सिलेंडरों को कोरोना संक्रमित लोगों के इलाज के लिए उपयोग में लिए जाएंगे और लगातार हो रही ऑक्सीजन की काला बाजारी पर भी रोक लगाया जा सकेगा।