• सहसवान- प्रदेश में पत्रकारों को खिलाफ हो रहे अन्याय के चलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शासन प्रशासन के लोगों को पत्रकारिता के लिए तमाम शासनादेश जारी किए हैं लेकिन उसका असर कहीं भी दिखाई नहीं दे रहा है। पत्रकारों के साथ उत्पीड़न का सिलसिला जारी है।
    ऐसा ही एक मामला बिसौली के एक अखबार के पत्रकार विजयभान के साथ हुआ है।
    सहसवान के पत्रकारों ने एकजुट होकर गुरूबार को राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम सहसवान की अनुपस्थिति में नायाब तहसीलदार विकास कुमार को सौंपा और पत्रकार के साथ अभद्रता के मामले में कोतवाल बिसौली के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की।
    बता दे 19 अप्रैल को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव बोटिंग के दौरान बिसौली के ग्राम ललुआ नगला में फर्जी बोटिंग को लेकर विवाद हो गया देखते ही देखते प्रधान पद के प्रत्याशी व दूसरे पक्ष में फायरिंग होने लगी जिसकी सूचना बिसौली के पत्रकार विजयभान द्वारा बिसौली पुलिस सहित आला अधिकारियों को दी फायरिंग की सूचना मिलते ही बिसौली कोतवाल मौके पर पहुँच गए और पत्रकार से अभद्रता करते हुए जीप में बैठाकर थाने ले आये और थाने में बैठा दिया स्थानीय पत्रकारों ने पत्रकार विजयभान सिंह को छोड़ने का आग्रह किया मगर गुस्साए बिसौली कोतवाल राजीव शर्मा ने अपनी हठधर्मिता के चलते किसी की नही सुनी और पत्रकार का शांति भंग में 151 में चालान कर दिया।इस सम्बंध में तहसील सहसवान के पत्रकारों ने कोतवाल राजीव शर्मा के विरुद्ध राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम की अनुपस्थिति में नायाब तहसीलदार विकास कुमार को ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर अबीर सक्सेना,राशिद अली,आसिम अली,अभय माहेश्वरी, ज़ेन शेख, सौरभ गुप्ता,तबरेज़ खान,मोहित यादव,शोयब खान सहित अन्य लोग उपस्थित रहे