थाना बिनावर क्षेत्र के नदौलिया मे 350 वोल्टज बिजली आने से बिधुत कनेक्शन धारको के इलेक्ट्रॉनिक साधन में आ रही है खराबी!

विद्युत विभाग के अधिकारी एसडीओ विक्रांत सैनी व जेई दिनेश कुमार को सूचना देने के बावजूद भी नहीं हुआ कोई समाधान!

बिनावर:- जनपद बदायूं के थाना बिनावर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव नदौलिया में दिनांक 18 अप्रैल 2021 की रात्रि से डबल तार की विद्युत लाइनों पर डबल फेस पर लाइट जलने से विद्युत कनेक्शन धारकों के 350 वोल्टेज घर में लाइट जाने से कनेक्शन धारकों के पंखा, कूलर, फ्रिज, टीवी, बल्व, मोबाइल चार्जर, आदि फुक रहे हैं।
जानकारी मिलने पर मीडिया कर्मी शिवेंद्र यादव ने फोन द्वारा विद्युत विभाग एसडीओ विक्रांत सैनी व जेई दिनेश कुमार से विद्युत वोल्टेज डबल फेस की जगह सिंगल फेस में कराने की सूचना दी। जिसके बावजूद भी आज दिनांक 21 अप्रैल 2021 तक विद्युत विभाग के किसी भी अधिकारी ने इस और कोई ध्यान नहीं दिया है। विद्युत विभाग के अधिकारियों को सूचना मिलने के बावजूद भी अगर विद्युत विभाग ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया तो विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते कभी भी बड़ा हादसा होने की आशंका हो सकती है। गांव में अधिक वोल्टेज आने से ग्रामीण परेशान हैं।
ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि 100-200 रुपए मिलने पर लाइनमैन सिंगल फेस हटा कर कर जाते हैं डबल फेस जबकि गांव में चल रही जर्जर लाइन अधिक वोल्टेज आने से तार टूट कर जमीन पर गिर जाते हैं जिससे कभी भी बड़ा हादसा होने का भय रहता है।