सम्भल । बहजोई कलेक्ट्रेट परिसर स्थित मुख्य विकास अधिकारी कार्यालय में लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल के जन्म दिवस 31 अक्टूबर को राष्ट्रीय अखंडता दिवस के रूप में मनाए जाने के संबंध में जिलाधिकारी मनीष बंसल के निर्देशन एवं मुख्य विकास अधिकारी कमलेश सचान की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया।


जिसमें मुख्य विकास अधिकारी द्वारा जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि प्राथमिक विद्यालयों में छात्र-छात्राओं के माध्यम से 31 अक्टूबर को प्रातः 8:00 बजे एक प्रभात फेरी का आयोजन किया जाएगा तथा जिला विद्यालय निरीक्षक को निर्देशित करते हुए कहा कि माध्यमिक विद्यालयों में छात्र-छात्राओं के द्वारा सरदार वल्लभभाई पटेल के जन्म दिवस के अवसर पर एक रैली निकाली जाएगी।
सरदार वल्लभभाई पटेल के जन्म दिवस के अवसर पर विद्यालयों के छात्रों के द्वारा स्लोगन का संकलन एवं कार्यक्रम के अंतर्गत राष्ट्रीय एकता एवं अखंडता से

संबंधित प्रदर्शनी, जिला अस्पताल में मरीजों को फल वितरण, वृद्ध आश्रम एवं कुष्ठ आश्रम में भोजन वितरण, कार्यक्रम के अंतर्गत सरदार वल्लभभाई पटेल के व्यक्तित्व से संबंधित भाषण प्रतियोगिता, उनके जीवन पर विचार गोष्ठी एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।


इस अवसर पर डाॅक्टर तरन्नुम रजा, जिला सूचना अधिकारी बृजेश कुमार एवं संबंधित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट