मुजरिया। क्षेत्र के ग्राम कोल्हाई में मेडिकल स्टोर पर औषधि निरीक्षक के सचल दल द्वारा छापा मार कर निरीक्षण किया गया निरीक्षण के समय चार मेडिकल स्टोर बंद पाए गए। जिसमें चार मेडिकल स्टोरों पर जाकर के औषधि निरीक्षक बबीता रानी ने ओम शिव मेडिकल, कुमार मेडिकल, हरिओम मेडिकल, एवं संध्या मेडिकल स्टोर पर क्रमशः अनुसार निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान संध्या मेडिकल स्टोर का लाइसेंस होलसेल लाइसेंस पाया गया मात्रा छोटी सी दुकान में होलसेल मेडिकल स्टोर संचालित था जो की फुटकर रिटेलर मेडिकल स्टोर की तरह दुकानदारी की जा रही थी।जिस पर औषधि निरीक्षक बबीता रानी ने औषधीय का गहन निरीक्षण किया तथा लिखा पड़ी कर वापस वैरंग लौट गई‌। ओएलएक्स नहीं है। कि होलसेल के मेडिकल लाइसेंस की संख्या ग्रामीण क्षेत्र होने के बावजूद भी अधिक है।

उनका कोई फार्मासिस्ट ना मिल पाने के कारण एवं शिक्षित ना होने के कारण होलसेल मेडिकल लाइसेंस बनवाना उचित समझते हैं और रिटेलर जैसी बिक्री करते हैं जबकि निरीक्षण के दौरान औषधि निरीक्षक बबीता रानी के द्वारा होलसेल मेडिकल लाइसेंस धारकों के द्वारा रिटेलर की बिक्री किए जाने एवं मात्रा छोटी सी दुकान में संचालन होना के तहत क्या कार्रवाई अमल में लाई जाती है । मुजरिया क्षेत्र में औषधि निरीक्षक बबीता रानी के अचानक वाचक निरीक्षण के सूचना पर हड़का मच गया। मेडिकल स्टोर की दुकान है बंद हो गई।

औषधि निरीक्षक बबीता रानी से निरीक्षण के संबंध में पूछताछ करते समय पत्रकार की आईडी मांगी गई जिसमें औषधि निरीक्षक ने अपना नाम एवं किए गए निरीक्षण एवं कृति कार्रवाई के संदर्भ में पत्रकार को बताना उचित नहीं समझा और वहां से रवाना हो गई।