भारतीय किसान यूनियन चढूनी के जिलाध्यक्ष सतीश साहू ने साथियों के साथ किया बिल्सी क्षेत्र के दर्जन भर गांवों का दौरा किया।
बिल्सी। तहसील क्षेत्र की होने वाली मासिक पंचायत 1 नवम्बर को तहसील परिसर में होगी । पंचायत को सफल बनाने के लिए भाकियू चढूनी जिलाध्यक्ष सतीश साहू ने साथी पदादिकरियों के साथ बिल्सी क्षेत्र के दर्जन भर गांवों का दौरा किया संगठन के विचारों और नीतियों से किसानों को अवगत कराया।
अम्बियापुर ब्लॉक अध्यक्ष अजीत माहेश्वरी के आवास ग्राम खैरी पर किसान वसीम खान, मौलवी ताहिर खान, बब्बू शेख़, चंद्रपाल माहेश्वरी, जगदीश माहेश्वरी, नरेश कश्यप, सुनील झा को सदस्यता ग्रहण कराई । साथ ही किसानों की समस्याओं को सुना। इस मौके पर भाकियू ज़िला कोषाध्यक्ष रहीस अहमद ने नव नियुक्त सदस्यों का पगड़ी बांध कर स्वागत किया।
भाकियू ज़िला उपाध्यक्ष आसिम उमर ने किसानों को आश्वासन दिया कि आपकी समस्याओं को जल्द ही सम्बन्धित अधिकारियों के समक्ष रखा जाएगा। इस मौके पर बिल्सी तहसील अध्यक्ष नन्नू सैफी, बदायूँ नगर अध्यक्ष आरिफ़ रज़ा, ज़िला प्रभारी अजब सिंह, मीना देवी, उदयपाल, इरफान अहमद शिव देवी, मूलचन्द्र, आदि लोग उपस्थित रहे।