भिवाड़ी। आईपीएस डीएसपी सुजीत शंकर का तबादला भिवाड़ी से जयपुर ग्रामीण चोमू में सहायक पुलिस अधीक्षक के पद पर होने पर भिवाड़ी इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल एसोसिएशन ने कहराणी स्थित कार्यालय पर भव्य स्वागत किया।
बीआईआईए के अध्यक्ष प्रवीण लांबा के नेतृत्व में करीब दो दर्जन से ज्यादा उद्योगपति इस कार्यक्रम में शामिल रहे। इस दौरान सभी उद्योगपतियों ने आईपीएस सुजीत शंकर का गुलदस्ता भेंट कर और सोल ओढ़ा कर सम्मान किया। सम्मान कार्यक्रम के दौरान बीआईआईए के अध्यक्ष प्रवीण लांबा ने कहा की आईपीएस सुजीत शंकर का भिवाड़ी के लोगों के लिए बड़ा ही सौम्या व्यवहार

रहा है और हमेशा उद्योगपतियों को इनका सहयोग मिलता रहा है। औद्योगिक क्षेत्र की उद्योग इकाइयों में हुई बड़ी-बड़ी चोरियों का खुलासा भी आईपीएस ने प्राथमिकता के आधार पर किया है। तो वहीं आईपीएस सुजीत शंकर ने कहा कि उन्हें भी समय-समय पर उद्योगपतियों का सहयोग मिलता रहा है। जिसके कारण अपराधियों पर अंकुश लगाने और चोरी सहित अनेक मामलों का खुलासा करने में उन्हें सहूलियत रही है। भिवाड़ी के उद्योगपतियों का सहयोग उन्हें हमेशा याद रहेगा साथ ही आईपीएस ने उद्योगपतियों को भरोसा दिलाते हुए कहा की राजस्थान में कहीं भी लीगल काम के लिए उन्हें कह सकते हैं वह उसे पूरा कराने का प्रयास करेंगे।

इस दौरान बीआईआईए के अध्यक्ष प्रवीण लाम्बा , सचिव हरीश गॉड , मुकेश शर्मा, हरिराम शर्मा, ओपी अग्रवाल, एलएन शर्मा , नितिन राव, कुलदीप शर्मा , जे एन सौंधी, मोहन गुप्ता, रामप्रकाश शर्मा, सतेंद्र चौहान, बृज मोहन अग्रवाल, सुरेश अग्रवाल, विनय अग्रवाल, एच के पालीवाल सहित अनेक उद्योगपति मौजूद रहे।