एसएसपी ने दिया पुनः जांच का अश्वास रिटायर्ड एसआई के परिजनों में फिर जगी न्याय की आस

भ्रष्ट चौकी इंचार्ज को बचाने में लगे अफसर

बदायूँ । मालवीय आवास गृह पर भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले रिटायर्ड एसआई का पीड़ित परिवार 12 दिन से लगातार भूख हड़ताल पर बैठा है। एसएसपी ने पुनः जांच के आदेश के दिए है जिससे पीड़ित परिवार में न्याय की आस जाग गई है। रुदायन चौकी इंचार्ज पर जब तक कार्रवाई नहीं हो जाती है तब तक पीड़ित परिवार भूख हड़ताल पर बैठा रहेगा।

थाना इस्लामनगर क्षेत्र की चौकी रुदायन के अंतर्गत गांव रामनगर सैदपुर निवासी रिटायर्ड एसआई रूम सिंह के परिवार को न्याय नहीं मिल रहा था जिसके कारण वह 12 दिन से मालवीय आवास पर भूख हड़ताल पर बैठे है।सीओ बिल्सी के द्वारा न्याय न मिलने के कारण एसएसपी डॉ ओपी सिंह से मिले जिन्होंने पुनः जांच का अश्वासन दिया। पीड़ित परिवार का कहना है कि जब

तक हमे न्याय नहीं मिलेगा तब तक हमारा परिवार भूख हड़ताल पर बैठा रहेगा। एसएसपी ने पीड़ित परिवार को जल्द न्याय दिलाने का वादा किया है जिससे पीड़ित परिवार की न्याय की आस जाग गई है। पीड़ित परिवार का कहना है कि हमें को उम्मीद है कि जल्द ही दूध का दूध पानी का पानी होगा और सच्चाई सामने आ कर रहेंगी।पीड़ित परिवार के सदस्य विनय चौधरी का कहना है कि इस मामले की खुद डीआईजी ने निष्पक्ष जांच कराने का अश्वासन दिया है वही रुदायन चौकी इंचार्ज पर कार्रवाई न होने से गांव के लोगों ने गुस्सा है।