भारतीय किसान यूनियन चढूनी ने ग्राम खेरी , सिरासोल की स्थानीय समस्याओं को लेकर खेरी में की महापंचयत। पंचायत कर 11 सूत्रीय ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपा।

पंचायत को संबोधित करते हुए भाकियू चढूनी ज़िला महासचिव आसिम उमर ने कहा खेरी गाँव में आवारा गौवंश किसानों की खड़ी फसल को नुकसान पहुंचा रहे हैं सरकार के सख़्त निर्देश हैं लेकिन स्थानीय स्तर पर प्रशासन की लापरवाही की वजह से किसानों का भारी नुकसान हो रहा है।


भाकियू ज़िला महासचिव कृष्ण अवतार शाक्य ने सभा को संबोधित करते हुए कहा खेरी और सिरासोल में आंगनबाड़ी केंद्रों पर पोषाहार का वितरण कई माह से नहीं हो रहा है। ये जांच का विषय है । यदि सुधार न हुआ तो भाकियू चढूनी आंदोलन करने को मजबूर होगी।


भाकियू जिलाध्यक्ष सतीश साहू ने कहा खेरी में चक रोड पर दबंगो ने कब्ज़ा कर रखी सरकार के आदेशों का पालन नहीं हो रहा है। भाकियू चढूनी मंच से इसका विरोध करती है। जल्द समाधान नहीं हुआ तो धरना प्रदर्शन करने से पीछे नहीं हटेंगे। इस मौके पर चढूनी के

बिल्सी तहसील अध्यक्ष नन्नू सैफी बाइल्जीवा ब्लॉक अध्यक्ष अजीत महेश्वरी बिल्सी नगर अध्यक्ष जफर अली बदायूं नगर अध्यक्ष आरिफ रजा रईस अहमद जिला कोषाध्यक्ष युवा ब्लॉक अध्यक्ष बिल्सी जलालुद्दीन अहमद खान रमजानी जुबेर खान शोएब खान उदय पाल कासिम कासिम अली श्रीमती मीना महिला ब्लॉक अध्यक्ष अंबियापुर जरा बेगम राम रईस राकेश लेखराज राजेंद्र इस्माइल देवेंद्र आदि लोग मौजूद रहे।