इस्लामनगर। फसल को जंगली जानवरों से बचाने के लिए खेत मालिक द्वारा खेत के चारो ओर नंगे तारों में बिजली दौड़ाने से एक महिला की तार से चिपककर दर्दनाक मौत हो गई। महिला बुधवार सुबह घास काटने गई थी खेत के किनारे खींचे गए तार में उस समय करंट प्रवाहित हो रहा था। घास काटने के दौरान वह तार की चपेट में आ गईं और मौके पर तड़प कर दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर मृतक महिला के बेटे शाकिर की तहरीर पर पुलिस ने तीन सगे भाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

थाना इस्लामनगर क्षेत्र के मुस्तफाबाद में फसल की रखवाली के लिए खेत के चारों ओर चोरी से लगाए गए विद्युत तार से चिपककर 55 वर्षीय महिला किशवरी की तड़प कर मौत हो गई। किशवरी पत्नी मोला बक्श मुस्तफाबाद मोहल्ले की रहने वाली थी। वह बुधवार सुबह खेतों में घास काटने गई थी बताते है की

महिला घास को काटकर बाजार में बेचा करती थी।
जानकारी के मुताबिक खेत मालिक ने चोरी से विद्युत खंभे से तार खींचकर खेत के चारों ओर बांध दिया गया और उसमें बिजली का करंट भी दौड़ा दिया गया था। उस खेत के बराबर में ही महिला किशवरी घास काट रही थी। इसी दौरान अचानक महिला विद्युत तार की चपेट में आ गई। करंट लगने से तड़प तड़पकर उसकी मौत हो गई। 


घटना के वक्त मौके पर महिला के अलावा कोई व्यक्ति नहीं था। बाद में कुछ लोग खेतों की ओर गए तो उन्होंने महिला का शव पड़ा देखा। तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई, पुलिस ने महिला का

शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। सीओ बिल्सी चंद्रपाल सिंह ने भी घटना स्थल पहुंच कर जांच पड़ताल की। पुलिस ने महिला के बेटे शाकिर की तहरीर पर कस्बा के मोहल्ला चौक निवासी जमशेद खां व जावेद खां एवं फिरोज खां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

रिपोर्ट रंजीत कुमार