पुलिस बोली घटना के बारे में कहीं बताना मत

बदमाशों ने तमंचे की बट से बेटे का सिर भी फोड़ा

कुवरगांव । थाना क्षेत्र में लूट और चोरी की घटनाएं रोकने में पुलिस फेल होती दिखाई दे रही है क्षेत्र में लूट और चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं चोर आए दिन लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं लेकिन इसपर अंकुश नहीं लग पा रहा है।
बीती शुक्रवार रात करीब डेढ़ बजे बजे क्षेत्र के गांव नंदगांव में रामसेवक पुत्र पीतम की दो भैंस बदमाश खोलकर पिकप में लाद ले गए। रामसेवक का मकान नंदगांव के बाहर कैली रोड पर बना हुआ है जहां वह परिवार के साथ रहते हैं दोनों भैंसें घर के बाहर बंधी हुई थी आधा दर्जन से अधिक असलाहों से लैस बदमाश आए और रामसेवक व उनकी मां डल्लो को तमंचे की नोक पर बंधक बना लिया कुछ भी बोलने पर जान से मारने की धमकी दी भैंस खोलने का रामसेवक द्वारा विरोध करने पर बदमाशों ने रामसेवक के सिर में तमंचे की बट मार दी जिससे वह लहुलुहान हो गए । और बदमाश दोनों भैंस पिकप में लाद कर जा रहे थे तभी अचानक उसी रोड से डायल 112 पुलिस उधर से गुजर

रही थी जहां रामसेवक ने गाड़ी को रोककर पुलिस को घटना की जानकारी दी आरोप है कि उस समय पुलिस की गाड़ी से बदमाशों की पिकप की दूरी मात्र 50 मीटर थी पीड़ित रामसेवक पुलिस के सामने गिड़गिड़ाता रहा कि साहब सामने चोर हमारी भैंसें पिकप में लादकर ले जा रहे हैं पकड़ लो लेकिन पुलिस ने पीड़ित से चुप रहने को कहा और चोरों का पीछा तक नहीं किया ।इस दौरान बदमाश घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए डायल 112 पुलिस ने पीड़ित से थाने में तहरीर देने को कहा पीड़ित ने रात में थाने जाकर पुलिस को सूचना दी आरोप है कि थाने में पुलिस ने पीड़ित से चुप रहने को कहा और कहा कि घटना के बारे में किसी को बताना मत हम जांच कर रहे हैं।


शनिवार दोपहर बाद घटनास्थल पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं ।मामले की जांच की जा रही है ।लूट की घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है । शनिवार सुबह थाने पहुंचकर पीड़ित ने‌ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करने‌ की मांग की है ।
मां डल्लो का कहना है कि एक बदमाश तमंचा लिए उसके पास खड़ा रहा और दूसरा बेटे को पकड़कर जान से मारने की धमकी दे रहा था ।विरोध करती तो बेटे को मार देते बदमाश ।