इस्लामनगर। थाना क्षेत्र के गांव अल्लैहपुर मौजुद्दीनगर मार्ग के बराबर से एक ट्यूवेल के सामने बाजरा के खेत में अधेड़ व्यक्ति का शव पड़ा मिला। खेत मालिक ने पुलिस को शव पड़े होने की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम को भेजा है। 

मंगलवार सुबह थाना क्षेत्र के गांव अल्लैहपुर मौजुद्दीनगर रोड स्थित अल्लैहपुर रखवा के खेत मे अधेड़ व्यक्ति का अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा मिला, खेत मालिक द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और शव की शिनाख्त में जुट गई ।

पुलिस ने शव की शिनाख्त थाना क्षेत्र के गांव अलीनगर निवासी ऊदल पुत्र जेंट उम्र 52 वर्ष के रूप में हुई। पुलिस ने घटना की सूचना ग्राम प्रधान को दी ग्राम प्रधान ने इसकी सूचना ऊदल के परिवार वालों को दी। सूचना मिलते ही परिवार बालो के होस उड़ गए।

परिजन आनन फानन में घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। परिवार वाले घटना स्थल पहुंचे तो शव देखकर बेशुद हो गए। शव की सूचना जैसे ही क्षेत्र में फैली तो घटना स्थल पर काफी भीड़ जमा हो गई। मृतक की पत्नी ने बताया कि सोमवार को उनके पति ऊदल पूरे दिन घर नहीं आए तो देर रात इधर-उधर परिवार वालों ने तलाशने की कोशिश की लेकिन उनका कहीं कोई पता नहीं लगा।

मृतक ऊदल मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण किया करते थे। उनके दो लड़के है विनोद और राजू बड़े लड़के विनोद की शादी हो चुकी है। दोनो लड़के मुरादाबाद के निजी कम्पनी में मजदूरी करते है।

इनके तीसरे बेटे की एक साल पहले रक्षाबंधन से एक दिन पहले ही सड़क हादसे में मौत हो गई थी। ऊदल की मौत भी रक्षाबंधन से एक दिन पहले हुई है। ऊदल की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। घटनास्थल पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए अहम साक्ष्य जुटाए है। फोरेंसिक टीम ने ट्यूबल और उसके आस पास से भी साक्ष्य जुटाए है। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ बिल्सी चंद्रपाल सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना से सम्बंधित अहम जानकारी जुटाई। सीओ चंद्रपाल सिंह ने परिवार बालो से बात करते हुए कहा कि शव का पोस्टमार्टम होने के बाद आगे की स्थिति साफ हो पाएगी । वही पुलिस को जल्द मामले का खुलासा करने के निर्देश भी दिए है।

रिपोर्ट रंजीत कुमार