सम्भल। कलेक्ट्रेट कार्यालय बहजोई में जिलाधिकारी मनीष बंसल की अध्यक्षता में गंगा एक्सप्रेसवे परियोजना (यूपीडा) के निर्माण कार्य की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।
जिसमें जिलाधिकारी ने गंगा एक्सप्रेस के लंबित कार्यों के विषय में जानकारी प्राप्त की जिसको लेकर जिलाधिकारी ने कहा कि जिसके स्तर पर गंगा एक्सप्रेसवे के कार्य लंबित हैं वह यथाशीघ्र उसका निस्तारण करना सुनिश्चित करें।


गंगा एक्सप्रेसवे के कार्यों में धीमी गति को लेकर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्ति की एवं कार्यदाई संस्थाओं को निर्देशित करते हुए कहा कि गंगा एक्सप्रेसवे के निर्माण कार्य को तेजी से किया जाए और उन्होंने कहा कि किसी के स्तर पर भी कार्य लंबित न रहे यह भी सुनिश्चित किया जाए।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रदीप वर्मा, सिटी मजिस्ट्रेट मुरादाबाद, डिप्टी कलेक्टर विनय कुमार मिश्रा, उप जिलाधिकारी चंदौसी संदीप वर्मा, तहसीलदार संभल दीपक चौधरी, तहसीलदार चंदौसी एवं संबंधित कार्यदाई संस्था के प्रतिनिधि सहित संबंधित अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

इसके उपरांत कलेक्ट्रेट सभागार बहजोई में जिलाधिकारी मनीष बंसल के अध्यक्षता में विनियमित क्षेत्र से संबंधित बैठक का आयोजन किया गया।
जिसमें जिलाधिकारी ने विनियमित क्षेत्र की पीपीटी के माध्यम से अवलोकन किया एवं विनियमित क्षेत्र के विषय में विस्तार पूर्व के चर्चा की एवं संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।


इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रदीप वर्मा, उप जिलाधिकारी चंदौसी संदीप वर्मा, डिप्टी कलेक्टर विनय कुमार मिश्रा, सहित संबंधित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट