बदायूँ ।शहर के मोहल्ला जवाहरपुरी पुलिस चौकी के सामने कालोनी की गली में खाली प्लॉट में जलभराव की समस्या से मोहल्लेवासी परेशान है और निजात नही मिल रही है।शहर से सटे गांव नगला शर्की निवासी सियाराम प्लॉट के मालिक हैं जो काफी लंबे समय से खाली पड़ा हुआ है नही तो बेच रहा है और न मिट्टी का भराव डलवा रहा है।अक्सर इससे लोगों में विवाद की स्थिति बनी रहती है। मोहल्लेवासियों का कहना है कि पालिका में शिकायत करने के बाद पानी निकालने की व्यवस्था नहीं की गई है , और उसका स्थाई समाधान नहीं किया गया।तो मोहल्ले के कई मकान गिर सकते हैं और जलभराव के कारण मकानों में दरारें पड़ चुकी है बिटोला देवी, माया देवी, कैलाश के मकान कभी भी गिर सकते है इन परिवारों को जान के खतरा बना हुआ है। जिसके बराबर में वर्षों से खाली पड़ा प्लांट में जलभराव होने के कारण गंदगी भी फैल रही है।


इस बात को लेकर कई बार प्लाट मालिक से जलभराव की शिकायत कर चुके है मगर वह इस बात को प्लॉट मालिक गंभीरता से नहीं ले रहा है। कालोनी निवासी कैलाश चंद्र का आरोप है कि जलभराव के कारण माया देवी, बिटोला देवी के मकान में दरारें पड़ चुकी हैं जिसकी शिकायत प्लॉट मालिक से कई बार कर चुकी है कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।
हालाकि खाली पड़े प्लॉट के संबध में डीएम,नगर पालिका को लिखित शिकायती पत्र भी दिया गया है।


खाली पड़े प्लॉट में पड़ोसियों व बरसात का पानी भरने से गंदगी के कारण मच्छर पनप रहे हैं लेकिन शनिवार को उन्होंने डीएम ,नगर पालिका प्रशासन से सफाई करने एवं पानी निकालने की व्यवस्था को लेकर मांग की है खाली पड़े प्लॉट में बरसात व नालियों का पानी भरा रहने के कारण मकानों में दरारें पड़ गई है और गंदगी की वजह से डेंगू व मलेरिया फैलने की आशंका है कॉलोनी के लोगों ने इस बात पर विरोध जताया है और डीएम को पत्र देकर नगर पालिका से गंदगी साफ और जलभराव से निजात पाने के लिए गुहार लगाई है।