सम्भल। बहजोई में जिलाधिकारी मनीष बंसल एवं पुलिस व अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने थाना समाधान दिवस के अवसर पर थाना गुन्नौर में शिकायतकर्ताओं की शिकायतों को सुना एवं संबंधित अधिकारियों को शिकायत का निस्तारण करने के निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने कहा कि शिकायत को संज्ञान में लेते हुए शिकायत का गंभीरता से निस्तारण करें एवं उन्होंने कहा कि कोई भी शिकायत अधिक समय तक लंबित न रहे इसको प्रत्येक दशा में सुनिश्चित किया जाए।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि शिकायत का स्थलीय निरीक्षण करते हुए निस्तारण करें किसी प्रकार की लापरवाही संज्ञान में ना आए इसको प्रत्येक दशा में देख लें।


जिलाधिकारी ने गुन्नौर एवं बबराला की बीच में रोड के किनारे नगर पंचायत द्वारा डाले गए कचरे को संज्ञान में लेते हुए नगर पंचायत गुन्नौर के अधिशासी अधिकारी को कारण बताओं नोटिस जारी करते हुए रोड के किनारे से कूड़ा हटवाने के लिए निर्देशित किया।


थाना दिवस के अवसर पर सात शिकायतें प्राप्त हुई जिसमें दो का मौके पर निस्तारण किया गया एवं शेष शिकायतों को लेकर जिलाधिकारी ने संबंधित को निर्देशित करते हुए कहा कि शिकायतों का स्थलीय निरीक्षण कराते हुए गंभीरता से निस्तारण करना सुनिश्चित करें।


इस अवसर पर उप जिलाधिकारी गुन्नौर रमेश बाबू, क्षेत्राधिकार गुन्नौर सहित थाना अध्यक्ष एवं संबंधित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट