वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची

कुंवर गांव।थाना क्षेत्र में हरे वृक्षों का कटान जोरों पर चल रहा है जहां लकड़ी माफियाओं की थाने के हल्का सिपाहियों से सांठगांठ रहती है जिसके चलते वह क्षेत्र में जमकर हरे वृक्षों का कटान कर रहे हैं ।
वृहस्पतिवार को थाना क्षेत्र के गांव सिगोई में ग्राम समाज की जगह पर ग्रामीणों के मुताबिक 30 वर्ष पुरानी खड़ी एक मोटी पाकड़ को लकड़ी माफिया ने काट दिया और लकड़ी पर आरा चला कर टुकड़े बना लिए जिसकी सूचना किसी ने वन विभाग को दे दी जहां वन रेंजर आकांक्षा गुप्ता के निर्देशन में वन दरोगा अशोक कुमार को मौके पर भेजा गया जहां हरी पाकड़ मौके पर कटी पाई गई ।वन विभाग की टीम गांव में पहुंचते ही लकड़ी माफिया भाग गया।थाने के एक चर्चित सिपाही का लकड़ी माफियाओं से मिलना जुलना रहता है जिसकी सह पर क्षेत्र में जमकर हरे वृक्षों का कटान किया जा रहा है ऐसी क्षेत्र में चर्चा है ।

ग्राम प्रधान पुत्र सोनू ने बताया कि पाकड़ ग्राम सभा की जगह पर खड़ी थी रास्ता न होने पर कुछ लोगों ने उसको लकड़ी माफिया को बेच दिया ।वन विभाग की टीम ने मौके पर आकर लकड़ी को पकड़ा है ।

वन दरोगा अशोक कुमार का कहना है कि सिगोई में सुभाष और नन्हें ने पाकड़ को कटवाया है कौन लकड़ी माफिया ने इसको काटा है इसकी जानकारी अभी नहीं हुई है दोनों लोगों बुलाया है जिसके बाद वन अपराध के अंतर्गत कार्यवाही की जाएगी ।