बदायूँ । राष्ट्रीय पंचायती राज ग्राम प्रधान संगठन के नेतृत्व में जिलाधिकारी और सीडीओ के लिए खंड विकास अधिकारी, दहगवां,सहसवान ज्योति शर्मा के खिलाफ भ्रष्टाचार व उत्पीड़न से संबंधित 21जुलाई को ज्ञापन दिया था। जिसके बाद जिलाधिकारी मुख्य विकास अधिकारी द्वारा एक जांच कमेटी बनाई गई। जिसमें पीडी और डीडीओ को जांच के लिए नामित किया गया था। जिसके बाद जांच कमेटी ब्लॉक सहसवान पहुंचकर दोनों अधिकारियों ने प्रधानों से बातचीत कर आश्वासन दिया था जांच करके कार्रवाई की जाएगी। मगर काफी समय बीत जाने के बावजूद भी किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई।
मालवीय आवास गृह पर मंगलवार को राष्ट्रीय पंचायती राज ग्राम प्रधान संगठन के नेतृत्व में प्रधानों ने भ्रष्टाचार में लिप्त खंड विकास अधिकारी के खिलाफ मोर्चा खोल कर धरना प्रदर्शन किया।इस संबंध में डीएम को ज्ञापन भी दिया है।


जिलाध्यक्ष प्रधान संगठन दिनेश कुमार उर्फ धारा भैया ने कहा की खंड विकास अधिकारी पर कार्रवाई और प्रधानों को न्याय नहीं मिलेगा तो हमें आंदोलन के लिए विवश होना पड़ेगा।
प्रधानों के द्वारा शिकायत करने पर खंड विकास अधिकारी का उत्पीड़न और बढ़ गया है वह प्रधानों से अपशब्दों का प्रयोग करती है और कहती है मैं “बीडीओ भी हूं डीएसपी भी हूं” तुम्हारे जैसे प्रधान मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते है ।

बीडीओ की दबंगई चरम सीमा पर पहुंच गई है उन्होंने सहसवान ब्लॉक के कमेटी हॉल में ताला लगा दिया है और स्पष्ट मना कर दिया है कि मीटिंग हॉल का ताला नहीं खुलेगा जिसको जो करना है वह करें मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। जिस बात को लेकर प्रधानों ने काफी रोष है।धरना स्थल मालवीय आवास गृह पर काफी संख्या में दहगवां,सहसवान ब्लॉक के प्रधान मौजूद रहे।