बदायूँ । अवैध फाइनेंस कंपनी ने शहर और ग्रामीण क्षेत्र के लोगों का करोड़ों रुपया हड़प लिया है। फाइनेंस कंपनी मालिक धुर्व कुमार मौर्य ने लोगों से कम समय में रुपए दोगुने करने का लालच देकर उनकी गाढ़ी कमाई जमा करवा ली थी। मंगलवार को सैकड़ों लोगों ने एडीएम प्रशासन को मालवीय आवास ग्रह पर अपने रुपयों को लौटने के लिये एक ज्ञापन सौंपा है।

जनपद बदायूं के जमाकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि कंपनी का मालिक ताला लगाकर फरार हो गया है। और वह लोगों को कई साल से 5 सालों के भीतर धन को दोगुना करके वापस करने का लालच दिया गया था। और हम लोगों से धोखाधड़ी करके करोड़ों रुपया जमा करा लिया था भुगतान का समय पूरा होने बाद भी भुगतान नहीं दे रहा है। जब कोई जमाकर्ता अपने रुपए मांगता है तो उसकी पत्नी झूठे मुकदमे फसाने की धमकी देती है। किसी जमाकर्ता ने अपनी बेटी की शादी और बच्चों की पढ़ाई के लिए कंपनी में पैसा जमा किया था।

मगर समय पूरा होने पर भी भुगतान नहीं दिया गया। उन्होंने बताया कि गांधी नगर में स्थित बदायूं ग्रीन इंफ्राहाईट लिमिटेड नाम से फाइनेंस कंपनी है। उसका एकमात्र कार्यालय था। वह भी बंद है। ठगी के शिकार लोगों ने कंपनी मालिक पर कार्रवाई के लिए एडीएम प्रशासन को ज्ञापन दिया ।है उन्होंने जमा राशि को वापस लौटाने की मांग की है।