कुंवर गांव। सलारपुर ब्लाक क्षेत्र के गांव ललेई के ग्राम प्रधान ने ग्रामीणों के साथ मिलकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर अपने गांव के मेन रोड को ठीक कराने की मांग की है।
बदायूं आंवला मार्ग से गांव ललेई को जाने वाला मेन रोड पर गहरे गहरे गड्ढे हो गए हैं। जिससे हल्की सी बरसात होने पर पानी भर जाता है रोड पर निकलने में स्कूल के बच्चों और ग्रामीणों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है आवला बदायूं मार्ग से गांव की लंबाई 500 मीटर की है। इस रोड की 1995 96 से आज तक कोई भी मरम्मत नहीं की गई है। रोड पर गहरे गहरे गड्ढे हो जाने के कारण पैदल भी निकलना दुश्वार है ग्रामीणों ने रोड ठीक कराने के लिए पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से कई बार शिकायत की मगर पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों का कहना है। यह हमारे विभाग की सड़क नहीं है।

उसके बाद इसकी शिकायत मंडी समिति वालों से की तो उन्होंने भी मना कर दिया बाद में सड़क गन्ना विभाग वालों की बताई जा रही है। उनसे भी ग्रामीण सड़क ठीक कराने की कई बार मांग की कर चुके हैं। लेकिन किसी भी अधिकारी के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है। इसीलिए प्रधान व ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सड़क ठीक कराने को पत्र लिखकर मांग की है।