अवैध प्लाटिंग के निर्माण को लेकर जिलाधिकारी ने कार्रवाई करने के दिए निर्देश

सम्भल। आज जिलाधिकारी मनीष बंसल ने चंदौसी नगर मौहल्ला हनुमानगढ़ी एवं बदायूं चुंगी मार्ग पर जलभराव की समस्या को लेकर स्थलीय निरीक्षण किया।
 सर्वप्रथम मौहल्ला हनुमानगढ़ी चंदौसी का स्थलीय निरीक्षण करते हुए। जिलाधिकारी ने अवैध प्लाटिंग को लेकर नाराजगी व्यक्त की एवं विनियमित क्षेत्र के जेई दीवान सिंह का स्पष्टीकरण जारी करते हुए वेतन रोकने के निर्देश दिए।
 उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि विनियमित क्षेत्र के मानक के अनुसार एवं बिना नक्शा पास कराए जो निर्माण किए गए हैं उनका 1 सप्ताह में ध्वस्तीकरण कराते हुए रिपोर्ट अधोहस्ताक्षरी कार्यालय को प्रेषित कराना सुनिश्चित करें।
नगर पालिका निर्माण कार्य जेई के0के0 अग्रवाल के कार्यों को लेकर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त की एवं स्पष्टीकरण जारी करते हुए वेतन रोकने के निर्देश दिए। 
निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने साफ-सफाई की व्यवस्था को भी देखा एवं असंतोषजनक साफ-सफाई पाए जाने पर जिलाधिकारी ने सफाई निरीक्षक श्रीमती प्रियंका सिंह का स्पष्टीकरण जारी करते हुए वेतन रोकने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने कहा कि नगर में अच्छे स्तर से साफ सफाई की जाए एवं नगर में कही भी जल भराव की स्थिति ना रहे यह भी सुनिश्चित किया जाए।
  इसके उपरांत बदायूं चुंगी मार्ग का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने निरीक्षण के दौरान जलभराव की स्थिति को देखते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा की समस्या को गंभीरता से लेकर निस्तारण करें।
 इस अवसर पर उप जिलाधिकारी चंदौसी संदीप वर्मा, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी चंदौसी सहित संबंधित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट