शिकायत की गुणवत्ता को संबंधित अधिकारी लें गंभीरता से….. अपर जिलाधिकारी

सम्भल।आज कलेक्ट्रेट सभागार बहजोई में जिलाधिकारी मनीष बंसल के निर्देशन एवं अपर जिलाधिकारी प्रदीप वर्मा की अध्यक्षता में आईजीआरएस से संबंधित शिकायतों के संबंध में बैठक का आयोजन किया गया।    
जिसमें अपर जिलाधिकारी के द्वारा निर्देशित किया गया कि समस्त शिकायतों के निस्तारण में किसी प्रकार की कोई लापरवाही ना बरती जाए एवं समस्त शिकायतों का गुणवत्तापरक समयबद्ध तरीके से निस्तारण किया जाए। अपर जिलाधिकारी ने निर्देशित करते हुए कहा कि अगर शिकायत किसी अन्य विभाग की होती है तो उसे समय से संबंधित विभाग को फॉरवर्ड किया जाए। जिससे उसका समय रहते हुए निस्तारण किया जा सके।

अपर जिलाधिकारी ने बताया कि प्रदेश स्तर पर शिकायतों के गुणवत्ता एवं शिकायतों की मॉनिटरिंग गंभीरता से की जा रही है जिसको लेकर अपर जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को सख्त निर्देशित करते हुए कहा कि शिकायत की गुणवत्ता को प्रत्येक दशा में देख लें जिससे शिकायत असंतोषजनक नहीं हो।
और अपर जिलाधिकारी ने निर्देशित करते हुए कहा कि जिस गांव में अधिक शिकायतें प्राप्त हो रही है। उन गांवों को चिन्हित करते हुए खुले में चौपाल लगाई जाए जिससे वहां की शिकायतों को विस्तारपूर्वक सुनते हुए गुणवत्ता से निस्तारण किया जा सके।


इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी कमलेश सचान, उप जिलाधिकारी चंदौसी प्रदीप कुमार वर्मा, डिप्टी कलेक्टर, परियोजना निदेशक डीआरडीए, जिला विकास अधिकारी राम आशीष, जिला पंचायत राज अधिकारी उपेंद्र पांडे, सहित समस्त जिला स्तरीय अधिकारी एवं समस्त खंड विकास अधिकारी, जिला स्तरीय आई0जी0आर0एस0 सेल कम्प्यूटर ऑपरेटर तारिक हुसैन, राधेश्याम सहित संबंधित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट