महिला का 16 वर्षीय पुत्र घर से दोस्त शानू के घर जाने को निकला
रिश्तेदारियों में तलाश के बाद भी नही लगा कोई सुराग
नवादा पुलिस चौकी से पुलिस ने पीड़िता को फटकार कर भगाया

बदायूँ ।सिविल लाइन क्षेत्र के गाँव आरिफपुर नवादा से। 28 अप्रैल को घर से दोस्त के पास जाने को निकला युवक का अभी तक कोई सुराग नही लग सका है। पीड़िता का आरोप है कि नवादा पुलिस चौकी पर शिकायत करने जाओ तो पुलिस फटकार कर भगा देती है। सोमवार को पीड़िता ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।
गांव निवासी रसूल जहां पत्नी इसरार अहमद ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसका बेटा अरबाब 16 साल की गांव निवासी सानू पुत्र बच्चन खां से दोस्ती थी। जिससे वह अक्सर उसके पास जाता रहता था। 28 अप्रैल को सुबह नो बजे उसका बेटा सानू के पास जाने को कहकर निकल गया। लेकिन देर रात तक वापस नही लौटा तो पीड़िता ने सानू के घर जाकर पता करने पहुंची जहां सानू ने बताया कि वह दिल्ली चला गया है। जिस पर पीड़िता व उसके पति ने दिल्ली के अलावा सभी रिश्तेदारियों में तलाश किया मगर उसका आज तक कहीं सुराग नही लग सका है। पीड़िता के अनुसार गाँव में लोगों से पता चला के शानू व उसके पुत्र से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिससे रंजिश मान कर शानू व उसके साथियों ने मिल कर उसके पुत्र की हत्या कर दी है।और शव को कही छुपा दिया है अथवा उसके पुत्र को कही बेच दिया है।
पीड़िता का आरोप है कि सानू की नवादा चौकी पर आना जाना लगा रहता है। जिसकी बजह से कई बार बेटे की गुमशुदी के बारे में शिकायत करने पहुंची तो पुलिस ने फटकार कर भगा दिया। पीड़िता का आरोप है कि थकहार कर अब एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।