कदारचौक – इस समय गर्मी इतनी भयंकर पड़ रही है कि लोगों का घर से निकलना दुश्वार हो गया है। लोग गर्मियों में बिजली को लेकर बहुत परेशान है लो वोल्टेज के कारण और बार-बार लाइट का आने जाने को लेकर लोग रातों को रोड पर निकलकर घूमते हुए नजर आते हैं।
कादरचौक में विद्युत उप केंद्र होने के बावजूद भी लोगों को लाइट नहीं मिल रही है। इस समय लाइट की इतनी परेशानी चल रही है कि लोग अपने खेतों मैं सिंचाई नहीं कर पा रहे हैं इसी को लेकर पूरे दिन और रात में बिजली ना आने के कारण लोग अपने घरों से निकलकर रोड पर घूमते हुए नजर आए जिसको लेकर लोगों ने अपना गुस्सा दिखाया बीती रात को रोड पर खड़े होकर बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों ने बताया कि 2 दिन से लाइट बिल्कुल भी नहीं आ रही है। और कदारचौक के चौराहे पर ढाई सौ का ट्रांसफार्मर लगा हुआ था जो दो दिन से फुंका हुआ है। इसकी शिकायत लोगों ने विद्युत उपकेंद्र पर की मगर अभी तक हमारी समस्या का कोई भी समाधान नहीं किया गया है।

गर्मी इस तरीके से पड़ रही है कि बच्चे और बूढ़ों गर्मी में घर से निकलना दुश्वार हो गया है विद्युत उपकरण पर तैनात कर्मचारियों से जब फोन लगाकर बात की गई तो कर्मचारी कह रहे हैं कि हमें बार-बार फोन कर कर परेशान ना किया जाए जब तक हमारी समस्या का समाधान नहीं होगा हम अपनी समस्या किस को बताएंगे हमारी समस्याओं पर अधिकारी बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहा है।

रिपोर्ट शिव प्रताप सिंह