कादरचौक। थाना क्षेत्र में रविवार शाम ओम नगरिया घाट पर नहाने गया युवक गंगा में वह गया। देर शाम तक उसकी खोजबीन चलती रही। सूचना पर पुलिस प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंच गए। बाद में फ्लड पीएसी को भी बुला लिया गया लेकिन अंधेरा होने के कारण अभियान रोकना पड़ा।


कस्बा निवासी गुड्डू (23) पुत्र मुसीर शनिवार शाम दोस्तों के साथ ओम नगरिया घाट पर गंगा में नहाने गया था। बताते हैं कि इस समय गंगा का जलस्तर काफी बड़ा हुआ है। दोस्त कपड़े उतार ही रहे थे कि उनसे पहले गुड्डू पानी में कूद गया। वहां ज्यादा गहराई थी। इससे युवक गंगा में कूदते ही बहने लगा।


देर शाम तक चलती रही खोज फ्लड पीएसी भी बुलाई
उसे देखकर साथी दोस्त गंगा में कूदने से रुक गए। उन्होंने तुरंत थाना पुलिस और युवक के परिवार वालों को सूचना दी। कुछ ही देर में एसओ वेदपाल सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।
परिवार वाले भी रोते-बिलखते पहुंच गए युवक की तलाश में गोताखोर लगाए गए। शाम तक गोताखोर युवक को तलाश करते रहे। लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली।


बाद में पुलिस ने सूचना देकर फ्लड पीएसी को भी बुला लिया। काफी देर तक पीएसी ने भी युवक को तलाश किया लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला। बाद में अंधेरा होने पर अभियान रोक दिया गया।
कादरचौक में गंगा में शव को तलाशते गोताखोर कादरचौक में गंगा किनारे जुटी भीड़।

रिपोर्ट शिव प्रताप सिंह