पीड़ित महिला ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार

सम्भल। बहजोई थाना कैला देवी फिर आया सुर्खियों में आपको अवगत करा दें कि चंद दिनों पहले पुलिस के प्रताड़ित के चलते एक किसान ने कर ली थी आत्महत्या।
उसके बाद भी कैला देवी थाना पुलिस ने की कोई कार्यवाही परेशान महिला ने जिला अधिकारी की शरण में जाने का लिया निर्णय।
आपको अवगत करा दें कि कैला देवी थाना क्षेत्र के गांव चकरपुर मेमरी की रहने वाली महिला सूरजमुखी पत्नी सोरेन जोकि अनुसूचित जाति से संबंध रखती है। दिनांक 19 जुलाई को समय लगभग 8:00 बजे प्रथनी घर का सामान लेने के लिए प्रचूनी की दुकान पर जा रही थी। तभी अचानक गांव का लखन पुत्र शिवनारायण प्रार्थना को रास्ते में अकेला देखकर प्राथनी के पति का नाम लेकर जाति सूचक शब्द बोलने लगा और गंदी-गंदी गालियां देने लगा कहने लगा कि तुम चमारों का काम है पीटने का है।
महिला को पीड़ित करने में लखन पुत्र शिवनारायण गणपत पुत्र शिवनारायण को तरह-तरह की यातना दी तथा संबोधित किया तथा प्रथनी की छोटी पड़ कर जमीन पर खींचते हुए बुरी तरह से पिता बुरी तरह से पीटकर बालों से घटना की जानकारी दी।


पीड़िता ने थाना कैलादेवी में उक्त लोगों के खिलाफ तहरीर दी परंतु दबंग लोगों ने पीड़िता के अनुसार बताया गया की कैला देवी पुलिस दूसरे पक्ष से हम साज हो गई है।इसीलिए पीड़िता की मदद करने के लिए अग्रसर नहीं है।इसीलिए पीड़ित महिला ने दुखी होकर उक्त लोगों के जान से मारने की धमकी से परेशान होकर जिला अधिकारी से इंसाफ की गुहार लगाइए पीड़ित महिला का कहना है कि अगर मुझको यहां से इंसाफ नहीं मिला तो आने वाले समय में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दरबार में जाकर न्याय की गुहार लगाऊंगी।

सम्भल से खलील मलिक की रिपोर्ट