बदायूँ । बीते सप्ताह एक युवक को कुछ लोगों ने फोन करके बुलाया और कहा कि जरूरी काम है जब वह वहां पहुंचा तो अन्य और चार पांच लोग खड़े थे। युवकों को आते ही देख कर दो हजार रुपए मांगने लगे युवक ने जब देने की असमर्थता जताई तब उन लोगों ने उसे मारना पीटना शुरू कर दिया और विरोध करने पर चाकुओं से घायल कर दिया जिससे वह लहूलुहान हो गया। इस बात को लेकर सदर कोतवाली में उसने एक शिकायती पत्र दिया लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। बुधवार को पीड़ित ने एसएससी को एक शिकायती पत्र दिया है एसएसपी ने थाना कोतवाली पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।
सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जालंधरी सराय निवासी सहाब बाबू पुत्र पप्पन सलीम ने एक शिकायती पत्र दिया जिसमें उसने कहा है कि 12 जुलाई को मैं अपने घर पर था रात में फरीद पुत्र खुर्शीद मोहल्ला निवासी जालंधरी ने फोन करके जालंधरी चौराहे पर आने को कहा थोड़ी देर में वह चौराहे पर पहुंच गया। चौराहे पर रवेद अंसारी पुत्र राजू अंसारी अन्य चार पांच लोग पहले से खड़े थे। सभी ने एक राय होकर उससे दो हजार रुपए की मांग की उसने रुपए देने से मना कर दिया तभी वह लोग गाली गौज करने लगे। गलियों का विरोध करने पर उस पर जानलेवा हमला कर चाकुओं से बार कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया राहगीरों के आने पर हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।
पीड़ित कोतवाली में इस बात की शिकायत लेकर पहुंचा तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित ने परेशान होकर एसएसपी डॉ ओपी सिंह से शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है एसएसपी ने जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।