सम्भल।  आज कलेक्ट्रेट सभागार बहजोई में जिलाधिकारी मनीष बंसल की अध्यक्षता में राइफल क्लब से संबंधित बैठक का आयोजन किया गया।

जिसमें सर्वप्रथम जिला राइफल क्लब संभल की प्रबंधकारिणी में यूपी स्टेट राइफल क्लब एसोसिएशन के मानकों के अनुरूप अन्य सदस्यों को नामित किए जाने के संबंध में चर्चा की गई एवं जिलाधिकारी ने सदस्यों को नामित कराने को लेकर संबंधित को निर्देशित किया।
और जिलाधिकारी ने यूपी स्टेट राइफल क्लब एसोसिएशन में संबंधीकरण हेतु आवेदन दिए जाने के संबंध में जानकारी प्राप्त की एवं संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।


बहजोई में स्थापित नवीन शूटिंग रेंज के संचालन के संबंध में चर्चा की गई जिसमें जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि नवीन शूटिंग रेंज का संचालन किया जाए। एवं अभ्यर्थियों का रजिस्ट्रेशन कराया जाए। जिसमें संबंधित अधिकारी द्वारा बताया गया कि अभ्यर्थी का रजिस्ट्रेशन का शुल्क ₹210 एवं माह का शुल्क 15 सौ रुपए लिया जाएगा।
जिलाधिकारी ने निर्देशित करते हुए कहा कि बहजोई में स्थापित नवीन शूटिंग रेंज को हैंड ओवर किया जाए जिससे उसका संचालन हो सके।
और जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि शूटिंग रेंज का स्थलीय निरीक्षण करें एवं आवश्यक आधारभूत सुविधाओं को चेक किया जाए।


इस अवसर पर अपर जिला अधिकारी प्रदीप कुमार वर्मा, संभागीय वन विभाग अधिकारी अरविंद कुमार, डिप्टी कलेक्टर विनय कुमार मिश्रा, सहित संबंधित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट