पिता ने अपहरण की लिखवाई थी रिपोर्ट

कुवरगांव । मामला थाना क्षेत्र के गांव मोंगर है जहां एक पिता ने 10वीं का छात्र के लापता हो जाने पर कुवरगांव थाने में 30 जून को अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी । लेकिन 12 दिन बाद जब छात्र सकुशल घर बापस लौटा तो मामला कुछ और ही निकला।
मोंगर निवासी चरनसिंह ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उनका पुत्र विशेष बाबू जो नवोदय विद्यालय में कक्षा 10वीं का छात्र है वह घर से शहर के लिए पढ़ाई संबंधी किताबें जूता चप्पल खरीदने गया था उसने पिता को फोन कर सूचना दी कि उसका कुछ कार सवारों घर छोड़ने के लिए कार में बैठा लिया अब उसको पता नहीं वह कहां लेकर जा रहे हैं जिसके बाद उसका फोन बंद हो गया। जहां दो घंटे बाद दुबारा फोन किया और बताया कि वह उनके चुंगल से छूटकर भाग आया है और हाथरस में मां वैष्णो देवी रेस्टोरेंट के पास है जहां उसके पिता चरनसिंह ने डायल 112 को फोन कर सूचना दी ।
हाथरस पुलिस वहां पहुंची लेकिन छात्र वहां नहीं मिला कुछ समय बाद उसका फोन मिला तो उसने बताया कि वह एक ट्रक पर बैठा हो और ट्रक कासगंज मार्ग पर है । परिजन उसको बदायूं के आलावा कासगंज , हाथरस ढूंढते रहे लेकिन उसका पता नहीं चला । परिजनों ने कुवरगांव थाना पुलिस को गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए तहरीर दी जहां पुलिस ने छात्र की उम्र नाबालिग होने पर अपहरण की धाराओं को रिपोर्ट दर्ज की थी ।दो दिन बाद छात्र ने एक दोस्त के नम्बर पर सूचना दी कि वह गुजरात में नौकरी के लिए वापस आया है ।जिसके बाद आज दिन बुधवार को सकुशल घर वापस लौटा उसने कछला पहुंच कर एक दुकानदार के फोन से अपने पिता चरनसिंह को सूचना दी कि वह कछला खड़ा है। जहां परिजन कछला पहुंचे जिसके बाद छात्र को लेकर कुवरगांव थाने पहुंचे जहां थाना प्रभारी सुरेश चंद्र गौतम ने छात्र को सकुशल परिजनों को सुपुर्द कर दिया । अपहरण की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस भी परेशान रही जहां पुलिस ने छात्र को काफी जगह तलाश किया पुलिस ने गुजरात जाने का भी प्लान बनाया था ।

थाना प्रभारी सुरेश चंद्र गौतम ने बताया कि छात्र का अपहरण नहीं हुआ था अंग्रेजी सब्जेक्ट में नंबर कम आते थे जिसके कारण वह अवसाद में था और पैसा कमाने के लिए परदेश चला गया था आज सकुशल बापस लौटा है परिजनों को सुपुर्द कर दिया है ।