बदायूँ । सालारपुर में बिजली कटौती की समस्या को लेकर उपकेंद्र सिलहरी पर अधिशासी अभियंता एवं सहायक अभियंता ने औचक निरीक्षण किया। भ्रष्टाचारी संविदा कर्मियों में मचा हड़कंप
बिजली उपकेंद्र सिलहरी पर कई दिनों से बिजली कटौती का खेल चल रहा था। किसानों की धान की फसल की रोपाई भी नहीं हो पा रही थी। इस संबंध मे अधिशांसी अभियंता हरीश कुमार सिंह एवं सहायक अभियंता पूरन सिंह ने बिजली घर सिलहरी का औचक निरीक्षण किया। और बिजली कटौती के संबंध मे बिजली उपकेंद्र के जेई एवं स्टाफ को कड़े निर्देश दिए एव बिजली घर पर चर्चित तीनों संविदा कर्मियों का मामला सामने आया तो अधिशासी अभियंता हरीश कुमार ने बिजली घर के सभी स्टाफ को एकत्रित एवं मीटिंग करके भ्रष्टाचारी संविदा कर्मियों की जमकर फटकार लगाई।

और चर्चित तीनों संविदा कर्मियों से अनुभव के बारे में पूछताछ भी गई और कहा कि विभागीय कमी मिलने पर तीनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। क्योंकि सिलहरी बिजली उपकेंद्र पर पोल पर चढ़ना केवल एक ही संविदा कर्मी जानता है। और तीनों चर्चित संविदा कर्मियों ने अपना एक पोल पर चढ़ने वाला एक प्राइवेट असिस्टेंट रखते हैं। जिससे क्षेत्र में जनता के प्रति ब्लैकमेल भी करके अवैध वसूली भी करातें हैं।आए दिन जो उपभोक्ता रुपए नही देता है तो बिल बकाया की धमकी देकर एवं बिजली सप्लाई बंद कराकर उसका नलकूप एवं घरेलू कनेक्शन काट देते हैं।चर्चित तीन विद्युत संविदा कर्मियों की सह से चल रहा सिलहरी बिजली घर एवं कटौती होती रहती है। सबसे ज्यादा बिजली कटौती बरातेगदार, फीडर, गुरुपुरी विनायक फिडर,कुनार,सनाय, इन फीडरों पर बिजली की समस्याओं को लेकर उच्च अधिकारियों ने बिजली घर पहुंच कर सबसे ज्यादा फोकस किया है।

अधिशासी अभियंता हरीश कुमार सिंह का कहना है कि बिजली उपकेंद्र सिलहरी पर सब कुछ ठीक-ठाक पाया गया। यदि चर्चित संविदा कर्मियों के द्वारा कोई कमी पाई जाती है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।