सहसवान।मामला बुधवार थाना मुजरिया क्षेत्र के ग्राम कोल्हाई के पास दिल्ली मेरठ मार्ग का है। अमर पाल पुत्र मिहीं लाल निवासी मोहल्ला मुहीउद्दीनपुर आज सुबह महिंद्रा पिकअप से कोल्हाई की बाजार से भैंस खरीद कर अपने घर वापस आ रहा था। तभी पीछे से तेज गति से आ रही रोडवेज के कलर में पुती हुई प्राइवेट बस UP13CT3499 ने पीछे से टक्कर मार दी पिकअप में बैठा युवक सड़क किनारे मार्ग पर गिरकर खेतों में लगे ब्लेड वाले तारों में फस गया मौके पर पहुंचे लोगों ने आनन-फानन में एंबुलेंस को फोन कर युवक को उठाकर सहसवान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने हालात को ज्यादा गंभीर होने पर बदायूं जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

वही टक्कर मार कर आ रही बस को सहसवान शाहबाजपुर चौकी पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया वही शाहबाजपुर चौकी पुलिस ने बुधवार की ही रातो रात में एक्सीडेंट करने वाली बस को छोड़ दिया जो एक नगर में चर्चा का विषय बना रहा बता दें उधर तीन दिन बीत जाने के बावजूद भी मुजरिया थाना पुलिस ने पीड़ित के द्वारा प्रार्थना पत्र देने के बावजूद भी कोई मुकदमा पंजीकृत नहीं किया है। बता दें हल्के पर तैनात दरोगा पहले तो यह कहकर अपना पल्ला झाड़ते रहे की मुजरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ है। जबकि मुजरिया थाना के अंतर्गत दिल्ली राजमार्ग अनुज माहेश्वरी के पेट्रोल पंप के बराबर बुधवार की लगभग 12:00 बजे के करीब यह घटना घटी है। पीड़ित का भाई चीक चीक कर दरोगा जी से यह भी कहता रहा कि साहब जहां एक्सीडेंट हुआ है। मैं आपके साथ चलने को तैयार हूं घटनास्थल का मौका मुआयना कर लीजिए लेकिन दरोगा जी उसकी एक भी बात को सुनने को भी तैयार नहीं है। वहीं दरोगा जी थाना प्रभारी के लिए भी गुमराह कर यह कहकर पल्ला झाड़ते नजर आ रहे हैं।कि हमारे सर्किल में कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ है।

जबकि पीड़ित का भाई घटनास्थल पर टूटे पड़े शीशे एवं फटे ब्लेड तार में लिपटे कपड़े की भी वीडियोग्राफी करके अपने मोबाइल में लेकर पहुंचा उसके बावजूद भी मुजरिया थाना पुलिस पीड़ित का मुकदमा लिखने में क्यों कतराती नजर आ रही है। वही तेजतर्रार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह कड़े निर्देशों द्वारा यह कहते नजर आ रहे हैं। की फरियादियों की फरियाद को सुनकर उसका समाधान तत्काल किया जाए लेकिन उसके बावजूद भी थाना पुलिस फरियादियों की सुनने को तैयार ही नहीं है।