सम्भल। आज चतुर्थ जनपदीय सड़क सुरक्षा समिति की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार बहजोई में जिलाधिकारी मनीष बंसल के निर्देशन एवं अपर जिलाधिकारी प्रदीप वर्मा की अध्यक्षता में बैठक की गई।
 जिसमें जनपद में चिन्हित 8 ब्लैक स्पॉट के सुधारीकरण हेतु संबंधित एजेंसियों को अपर जिलाधिकारी द्वारा निर्देश दिए गए। सहायक अभियंता जल निगम को निर्देश दिए गए कि बिना संबंधित एजेंसी के उक्त मार्ग पर खुदाई ना की जाए। खुदाई के बाद संबंधित एजेंसी द्वारा यह सुनिश्चित किया जाए कि खोदे गए स्थान को सही तरीके से भरा गया है कि नहीं। यदि खुदाई वाले स्थान का सही तरीके से भराव नहीं होगा तो सड़क सुरक्षा के लिए यह खतरा है।
 यातायात निरीक्षक द्वारा कावड़ यात्रा के दौरान छह प्रमुख स्थानों पर प्रकाश की व्यवस्था हेतु अपर जिलाधिकारी को अवगत कराया गया। इसके अतिरिक्त जनपद के प्रमुख चौराहों पर अवैध पार्किंग ना होने के लिए अपर जिलाधिकारी द्वारा अभियान चलाने के निर्देश दिए गए। 
अपर जिलाधिकारी द्वारा अधिशासी अधिकारी नगर पालिका चंदौसी को टैक्सी स्टैंड के लिए जगह चिन्हित करने के निर्देश दिए।
इस अवसर पर संभागीय परिवहन अधिकारी अम्ब्रीश कुमार ,अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग ,सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी प्रवर्तन, क्षेत्राधिकारी यातायात संभल, यातायात निरीक्षक संभल मनोज कुमार, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका संभल रामपाल सिंह, जिला विद्यालय निरीक्षक बालमुकुंद प्रसाद आदि उपस्थित रहे।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट