सम्भल। हयायनगर थाना क्षेत्र के सरायतरीन में बीडी इंटर कॉलेज के समीप नाले की सफाई के दौरान पाइपलाइन के टूट गई थी। जिससे विभिन्न मोहल्लों में जाने वाला पानी के पहुंचने में समस्या उत्पन्न हो गई।
पिछली बार बकरा ईद के मौके पर ऐसा ही मामला इसी स्थान पर देखने में आया था उस समय भी सफाई करते समय पाइप लाइन टूट गई थी।जिससे लोगों को खासी मशक्कत का सामना करना पड़ा था।

लेकिन इस बार पाइप लाइन टूटने पर तुरंत नगरपालिका की ओर से पाइप जोड़ने के लिए टीम भेजी गई। टीम ने युद्ध स्तर पर कार्य की शुरुआत कर दी इसमें एक जेसीबी मशीन एक पानी खींचने की मशीन तथा एक ट्रैक्टर के साथ कई मजदूर लगे हुए थे। कल बकरी ईद यानी ईद उल अजहा का त्यौहार मनाया जाएगा जिसके तहत जिलाधिकारी के सख्त आदेश हैं कि कहीं भी पानी निकासी की समस्या में न आए।

समस्या आने पर जवाबदेही को अधिकारी तैयार रहें। इसी को देखते हुए नगर पालिका की ओर से नाले की मरम्मत के लिए लगातार टीम काम कर रही है।
खबर लिखे जाने तक नाले की पाइप लाइन को जोड़ने का प्रयास किया जा रहा रहा था किंतु इस दौरान दोनों और से निकलने वाली वाहनों को जाम का सामना करना पड़ा कुछ लोग दूसरे रास्ते से निकलते देखे गए वही अधिकारी मौके पर मौजूद थे।

सम्भल से खलील मलिक की रिपोर्ट