दस सालों से टूटी पड़ी सड़क का अब तक नहीं हो सका निर्माण

ग्रामीणों द्वारा कई बार सांसद संघमित्रा मौर्य को अवगत कराने के बावजूद भी गंदे पानी से नहीं मिली निजात

सहसवान। आज जलभराव जैसी समस्याओं से जूझ रहे ग्रामीणों ने उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर सड़क का निर्माण कराने की मांग की है। बता दे 40 गांवो को जोड़ने वाले मार्ग पर 10 वर्षों से जलभराव की समस्या बनी हुई है। इसकी वजह से ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण लगातार इस समस्या के निदान के लिए मांग उठाते आ रहे हैं।ग्रामीणों ने कई बार लिखित में सांसद संघमित्रा मौर्य के लिए भी अवगत कराया है। लेकिन अब तक कोई समाधान नहीं निकला।
सहसवान खिरकवारी मानपुर पुख्ता मार्ग पर पढ़ने वाले जरीफ पुर गढ़िया और गाढौलिया पट्टी तहसौल धुबिया गांव की आबादी भाग में भारी जलभराव की समस्या बनी हुई है।इसकी वजह से इधर से आने जाने वाले 40 गांव के लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। सबसे ज्यादा लोगों को दिक्कत बरसात के दिनों में होती है।स्कूल जाने के लिए बच्चों को जलभराव से होकर गुजरना पड़ता है।अब तक जलभराव के चलते तमाम लोग पानी में गिर कर चोटिल भी हो चुके हैं। इस समस्या से निजात पाने के लिए ग्रामीणों ने सांसद से लेकर अधिकारियों तक गुहार लगाई लेकिन समाधान कुछ नहीं हो पाता जिससे ग्रामीणों में आक्रोश पनप रहा है।

ग्रामीणों ने बताया सहसवान मुख्य मार्ग से ग्राम खिरकवारी मानपुर पुख्ता मार्ग जिसके मध्य में ग्राम गढौलिया पट्टी तहसौल ग्राम जरीफ पुर गढ़िया में आते हैं। जो कि क्षेत्र के मुख्य ग्राम हैं। और इस क्षेत्र की तकरीबन 20000 की मुख्य आबादी होगी इस मुख्य मार्ग पर रोजाना नियमित रूप से तकरीबन 2000 वाहनों का आवागमन होता है। परंतु विगत काफी सालों से उपरोक्त मार्ग में स्थित इन ग्रामों में मौजूद सड़कों की स्थिति काफी खराब है।जिसके चलते आवागमन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।