बदायूँ।अधेड़ को दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने शुक्रवार को गोली मार दी। हमले में अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात को अंजाम देकर हमलावरों ने भागने की कोशिश की, लेकिन भीड़ ने घेराबंदी की तो हमलावर बाइक समेत 3 तमंचे मौके पर छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने घायल को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। फिलहाल घायल ने अपने दामाद पर हमले का आरोप लगाया है।

वारदात उघैती थाना क्षेत्र के खितौरा गाँव के पास हुई। इसी गांव में रहने वाले दिनेशवन (52) शुक्रवार दोपहर लगभग 12 बजे बाइक से किसी काम से घर से निकले थे, रास्ते में गांव के बाहर निकलते ही पहले से घात लगाए बैठे तीन हमलावरों ने उन पर तमंचे से फायर झोंक दिया। बताया जाता है कि बुलेट उनके सीने के पास लगी। भीड़ देख भागे हमलावर।


फायर का धमाका सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। भीड़ देख हमलावर बौखला गए और बाइक समेत 3 तमंचे मौके पर छोड़ भागे। गाँव वालों की सूचना पर परिजनों समेत पुलिस भी मौके पर जा पहुंची और घायल को पहले सहसवान सीएचसी लेकर आई, यहां हालत गंभीर होने के कारण उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया। ऐसे में पुलिस उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंच गई।

मामले की जानकारी पर सीओ बिल्सी चंद्रपाल सिंह ने घटनास्थल का मुआयना किया है। इधर, घटना की वजह फिलहाल पुरानी रंजिश बताई जा रही है। हमलावरों के नाम भी घायल ने पुलिस को बताए हैं। सीओ बिल्सी ने बताया कि घायल ने दामाद पर हमले का आरोप लगाया है। मामले की असल वजह पता कर रहे हैं।

रिपोर्ट अकरम मलिक