बदायूँ । शहर के मोहल्ला नेकपुर में गुरुवार को वार्ड नंबर 3 और 4 के क्षेत्रों में जाकर साफ-सफाई का चेयरमैन फात्मा रज़ा ने ईओ डा दीप कुमार वार्ष्णे के साथ दौरा कर वहां चल रहे सफाई कार्य का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान चेयरमैन ने साफ सफाई को लेकर नाराजगी जताई । सफाई निरीक्षक राजीव मलिक को कड़े निर्देश दिए की आप अपने क्षेत्र में साफ सफाई को सुधार ले अन्यथा आपके विरुद्ध कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

साथ ही उन्होंने सफाई नायकों को साफ-सफाई और बेहतर करने के निर्देश दिए। कहा नालों और नालियों की सफाई जल्द पूर्ण की जाये साफ सफाई करने में न हो लापरवाही नियमित रूप से रोजाना सफाई कराई जाए। अगर सफाई न होने की शिकायत आई तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने सफाई नायकों को निर्देशित किया अपने अपने क्षेत्र को साफ रखना सफाई नायकों का काम है इसमें कोई भी ढिलाई ना बरती जाए अगर सफाई को लेकर कोई शिकायत आई तो उसकी जांच कर पूर्ण कार्यवाही की जाएगी गुणवत्ता के साथ साफ सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए सफाई कर्मियों को भी निर्देशित किया।

इस मौके पर सभासद मनोज चंदेल, सफाई नायक राजकुमार, नाला सफाई गैंग प्रभारी सरवर, सफाई निरीक्षक राजीव मलिक समेत पालिका कर्मचारी आदि मौजूद रहे।