कुवरगांव । विकास खंड सलारपुर के क्षेत्र के कुवरगांव से विजयनगला तक गंज, बनगढ़ , यूसुफ नगर ,बरखिन , काजीपुर ,भटौली , असिर्स, अहरुइया,मई रज्जो,भूरीपुर, दर्जनों गांवों को जोड़ने वाला रोड बरसात होने के बाद तालाब में तब्दील हो गया है यहां पिछले लगभग आठ माह से गंगा एक्सप्रेस वे पर डंपरों द्वारा मिट्टी ढोने का काम चल रहा था लेकिन अब काम बंद पड़ा है यूपी ऐडा कंपनी ने डंपर चलाकर रोड तो खराब कर दिया लेकिन अब उसको सही कराने वाला कोई नहीं है जबकि लोक निर्माण विभाग द्वारा यूपी ऐडा कंपनी को लैटर दिया गया कि जब रोड उन्होंने खराब किया है तो वह रोड की मरम्मत कराएं।

जबकि यूपीएडा कंपनी द्वारा यह नियम है कि जितना मार्ग डंपरों द्वारा खराब हो उसके लिए ठेकेदार उसको तत्काल मरम्मत कराएं लेकिन डंपर द्वारा मिट्टी का ढुलान बंद होने के बाद भी रोड़ को ठेकेदार ने अभी तक सही नहीं कराया है । बारिश होने के बाद रोड तालाब बन गया है जिससे निकलने वाले राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है राहगीर पानी में गिरकर घायल हो रहे हैं ।सब से ज्यादा परेशानी राहगीरों को मंगलवार और शनिवार को होती है जहां मंगलवार और शनिवार को जब कुवरगांव में साप्ताहिक बाजार को हजारों की संख्या में लोग उसी रोड से गुजरते हैं ई रिक्शा और बड़े वाहन भी हिचकोले खाते हुए चलते हैं जिन्हें पलटने का भी डर बना रहता है । कोटेदारों को राशन ले जाने में भी दिक्कत का सामना करना पड़ता है ।

इस संबंध में सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग नीतेश बोनाल का कहना है कि हमारे द्वारा यूपीएडा को लैटर दिया गया कि वह रोड तत्काल मरम्मत कराएं ।