मृतक बुजुर्ग बदायूं जनपद के उघैती निवासी संभल के कस्बा पवांसा बाइक द्वारा जा रहे थे।

उघैती। कस्बा निवासी मास्टर राजपाल बहजोई थाना क्षेत्र के कस्बा पवांसा और अतरासी के नजदीक स्थित पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक चला रहे बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे रिश्तेदारों ने बुजुर्ग को संभल निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान घायल बुजुर्ग की मृत्यु हो गई। वहीं सूचना पर स्वजन भी मौके पर पहुंच गए।
कस्बा उघैती निवासी मास्टर राजपाल सिंह 70 वर्ष सोमवार की रात संभल जनपद के कस्बा पवांसा अपने भांजे विष्णु राघव पुत्र अनिल राघव की शादी में भात भरने बाइक द्वारा अकेले आ रहे थे।वहीं बाकी परिजन अन्य वाहन से पीछे आ रहे थे।जहां बाइक लेकर जैसे ही बुजुर्ग बहजोई थाना क्षेत्र के कस्बा पवांसा के नजदीक पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी।जिससे बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए।हादसे की सूचना पर पवांसा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और फोन द्वारा बुजुर्ग के पवांसा निवासी बहनोई अनिल राघव को सूचना।जानकारी होने पर रिश्तेदार घटनास्थल पर पहुंचे और गंभीर हालत में बुजुर्ग को संभल निजी अस्पताल में भर्ती कराया।जहां उपचार के दौरान घायल बुजुर्ग की मृत्यु हो गई।वहीं सूचना पर अन्य वाहन से आ रहे परिजन भी मौके पर पहुंच गये।मृतक के स्वजन ने अज्ञात वाहन के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। परिजनों ने किया अंतिम संस्कार सैकड़ों बच्चों को मार्गदर्शन दिखाने वाले मास्टर साहब की अचानक मौत की खबर सुनकर क्षेत्र के सैकड़ों बच्चे और ग्रामवासी अंतिम संस्कार में शामिल हुए सभी की आंखें नम थी अचानक घटना मैं सभी के दिल को झनझोर दिया।

जनता इंटर कॉलेज खंडवा में पहली पोस्टिंग होने के बाद पहली पोस्टिंग में अध्यापक बने और वाइस प्रिंसिपल बनने के बाद रिटायरमेंट में आ गए जनता इंटर कॉलेज के बच्चे और नौजवान से अच्छी उठा बैठ थी इन्हीं बात को सोचकर क्षेत्र की जनता से बहुत ही इसने मिलता था अंतिम संस्कार में सैकड़ों लोग शामिल हुए।

रिपोर्ट अकरम मलिक