नगर के नाले पड़े चौक, गुन्नौर कोतवाली में ऑफिस तक घुसा पानी

सम्भल। गुन्नौर नगर पंचायत में नाले चौक होने की वजह से चंद मिनटों की बारिश गली मोहल्लों में पानी भर जाता है। यह समस्या सालों से चली आ रही है जिम्मेदार बेसुध होते हुए जांच का हवाला देकर आगे के लिए कहकर टरका देते हैं मंगलवार को हुई बारिश के चलते गुन्नौर कोतवाली में ऑफिस तक पानी घुसा आया। गुन्नौर थाने में आए शिकायतकर्ता व पुलिसकर्मियों को मुख्य गेट से ऑफिस तक पानी से होकर निकलना पड़ा। यह आलम आज का नहीं है । जब भी बारिश होती है तभी गुन्नौर कोतवाली में बारिश भरा मिलता हैः। हालांकि अभी तक मानसून ने ठीक प्रकार से दस्तक तक भी नहीं दी है। ऐसे में झमाझम बारिश के चलते गुन्नौर कोतवाली का क्या हाल होगा।

सम्भल गुन्नौर नगर की सालों से चली आ रही बद हालत किसी से छुपी नहीं है। जब भी नगर में चंद मिनटों की बारिश होती है तो गुन्नौर कोतवाली सहित गली मोहल्लों में इस कदर पानी भर जाता है जैसे कोई बाढ़ आ गई हो। जिम्मेदार लोग कार्य को निरंतर प्रयासरत का हवाला देते हुए चुप्पी साध बैठ जाते हैं।
मंगलवार को गुन्नौर कोतवाली में चंद मिनटों की बारिश के चलते गेट से लेकर ऑफिस तक पानी घुस आया पुलिस कर्मचारियों व शिकायत कर्ताओं को गंदे नाले से आ रहा पानी से होकर निकलना पड़ा गुन्नौर कोतवाली के सामने सड़क किनारे जा रहे नाला बिल्कुल चौक पड़ा है। पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है। जिस कारण चंद मिनटों की बारिश के चलते जब कभी बारिश होती है तो गुन्नौर थाने में मुख्य गेट से लेकर ऑफिस तक पानी लबालब हो जाता है।

इस मामले को लेकर गुन्नौर नगर अधिशासी अधिकारी पवित्रा त्रिपाठी ने बताया कि सफाई कार्य निरंतर करवाया जा रहा है। जो शहर के नाले चौक पड़े हैं उनको लेकर हम लगातार प्रयासरत हैं। चौक बड़े नालों को लेकर टीम लगा दी है। जल्द ही शहर में पानी के निकास की व्यवस्था ठीक करने का काम करेंगे।

सम्भल से खलील मलिक की रिपोर्ट