शहर में पुराने ई रिक्शाओं के पंजीकरण कर संचालन की उठाई मांग

सम्भल। नगर पालिका परिषद संभल क्षेत्र में ई-रिक्शा को थाने में बंद करने के संबंध में चेयरपर्सन पति चौधरी मुशीर की अध्यक्षता में सभासद गण एआरटीओ डॉ. प्रवेश कुमार सरोज एवं एआरटीओ डॉ. अम्बरीश कुमार से मिले ओर वार्ता , जिसमें पुराने चल रहे ई-रिक्शा का पंजीकरण करने की मांग की गई, जिससे ई-रिक्शा चालकों को दिक्कत न हो और पंजीकरण होने से यह जनहित में रहेगा, साथ ही ई-रिक्शा रोड पर चल सकेंगे, एआरटीओ संभल ने चेयरपर्सन पति एवं सभासद गणों की मांग पर आश्वासन दिया कि एक ई रिक्शा मेले का आयोजन जल्द किया जाएगा ओर उस मेले पुराने ई रिक्शा चालक अपनी पसंद ओर बजट के हिसाब से नया वैध ई रिक्शा खरीद सकेंगे।

जिससे जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान हो जायेगा एआरटीओ अम्बरीश कुमार ने बताया कि ई-रिक्शा पंजीकरण के दौरान लगने वाला 21,800 के टैक्स को सरकार की ओर से फ्री कर दिया गया है, उन्होंने सभी से अपील की कि इस टैक्स फ्री को अपने वार्ड में ई-रिक्शा का संचालन करने वालों को बताएं जिससे कि ई-रिक्शा चालक अपने ई-रिक्शा का पंजीकरण करा सकें इस दौरान मुख्य रूप से सभासद

पति सनी गुप्ता अज़ीम अब्बासी मुजम्मिल दानिश व मेम्बर गौहर इब्राहिम अंसारी मेम्बर बाकिर मेम्बर रेहान हाजी पप्पू अनीस जलाल उद्दीन आदि वार्ड सभासद उपस्थित रहे।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट