बदायूं। नगर पालिका परिषद बदायूं की चेयरपर्सन फात्मा रज़ा जनसमस्याओं को लेकर चिंतित ही नही बल्कि उनके निदान के लिए लगातार प्रयास करती नजर आ रही है।
सोमवार को चेयरमैन फात्मा रज़ा ने नगर क्षेत्र की सफ़ाई व्यवस्था, पेयजल व्यवस्था, प्रकाश व्यवस्था,जलभराव व्यवस्था की समस्या एवं निराकरण के लिए ठोस कदम उठाते हुए सभासदों की अलग अलग कमेटियां गठित कर दीं, ये कमेटियां विभागीय अधिकारियों से समन्वय स्थापित कर समाधान के लिए कार्य करेंगे।

सफाई व्यवस्था के लिए हारून गौस,आशीष कश्यप ममता ममता कनीज फातमा अरविंद राठौर अतुल रस्तोगी एवं वाहिद अली सभासद गण गण की टीम अधिशासी अधिकारी केशव गंगवार राजीव मलिक सफाई निरीक्षक से समन्वय स्थापित कर कार्यवाही करना सुनिश्चित करेंगे।

नगर क्षेत्र में पेयजल समस्या के लिए टीम में नईम खान श्रीमती अख्तरी श्रीमती रेशम देवी किशोर मनोज श्रीमती जया श्रीमती नाजरीन सभासदों के नाम टीम में सम्मिलित किए गए हैं यह टीम अधिशासी अधिकारी जलकल अभियंता के साथ समन्वय स्थापित कर कार्य करेंगे वही नगर की प्रकाश व्यवस्था के लिए सभासद गण फिरोज खां, गुलशन बी, भाग देवी, भू देवी, प्रेमलता सिंह, शाज़मा के नाम टीम में रखे गए हैं अधिशासी अधिकारी प्रकाश अधीक्षक के साथ समन्वय स्थापित कर नगर की प्रकाश व्यवस्था को दुरुस्त रखने का कार्य करेंगे।

शहर में जलभराव की समस्या के लिए गिरीश शुक्ला, अनवर खान, राजीव नारायण रायजादा, मुकेश साहू, जीन बी,रवि , लियाकत अली मोहम्मद अनवर, मोहित सक्सेना सभासदों की टीम गठित की गई है ये सभासद अधिशासी अधिकारी अवर अभियंता +सि०) मानचित्रकार, केशव गंगवार, राजीव मलिक सफाई निरीक्षक के साथ समन्वय स्थापित कर कार्य कराएंगे।

पालिका चेयरमैन ने भरोसा जताया है कि इन सम्मानित सभासदों के प्रयास से निश्चित ही शहर की जनता को मूलभूत समस्याओं सफाई व्यवस्था,पेयजल व्यवस्था,प्रकाश व्यवस्था और जलभराव से निजात मिलेगी।

गौशाला में गायों को खिलाया चारा
साथ ही सोमवार को नगर पालिका पहुंची चेयरमैन फात्मा रजा ने गौशाला का निरीक्षण करते हुए नगर पालिका की ओर से संचालित गौशाला का मुआयना किया खरीदकर गायों को गुड़ और चारा खिलाया। गोशाला की अच्छी व्यवस्था करने व गायों के चारे के लिए घास खिलाने के निर्देश दिए।