दातागंज कोतवाली पुलिस से न्याय ना मिलने पर, पीड़ित संत (बाबा जी) ने मुख्यमंत्री से लगाई न्याय की गुहार

दातागंज: जनपद बदायूँ में एक बाबा जी ने अपनी जमीन ग्राम समाज के नाम दान करने पर गाँव के रौवदार व्यक्ति ने सन्त (बाबा जी) को कई बार बेहरमी से मारा – पीटा और धमकाया! सन्त बाबा जी ने अपने साथ हुईं मारपीट की लिखित शिकायत प्रार्थना पत्र पुलिस को दिया।


आपको बताते चलें कि यह मामला दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गाँव सिरसा का है जहां पीड़ित बाबा जी विजेन्द्र पाल पुत्र हाकिम अपनी जमीन अपनी ग्राम पंचायत सिरसा को दान कर स्वयं सन्त (बाबा) बनकर जो परिवार रहित है। इस दौरान सन्त बाबा जी का कहना है कि 1 मार्चं 2023 को जब वह अपनी झोपड़ी में पेड़ की छाव में बैठे हुए थे! जहां गाँव का ही हरेन्द्र पुत्र सोनपाल आपका गाँव के कुछ लोगों के साथ ताश खेल रहे थे।

तभी हरेंद्र ने संत (बाबा जी) को दाढ़ी बाल पकड़ कर सभी के सामने घसीटा, गाली गलौज व जान से मारने की धमकी दी! गांव वालों ने पीड़ित संत (बाबाजी) को हरेंद्र से बचाया। जिसके बाद पीड़ित बाबा जी ने मारपीट की शिकायत थाना कोतवाली पुलिस से की लेकिन थाना कोतवाली में तैनात कल का इंतजार करवाने उल्टा पीड़ित बाबा जी को ही डराया व धमकाया।

जिसके बाद पीड़ित संत (बाबा जी) ने दिन गुरुवार को सीएम पोर्टल पर शिकायत दर्ज कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से न्याय की गुहार लगाई है।