जेब कतरे एक महीने में कई बार जेब काटने की घटनाओं को दे चुके हैं अंजाम

सम्भल। सदर कोतवाली क्षेत्र के जिला अस्पताल में जेब कतरों का आतंक आए दिन देखने को मिल रहा है।लगभग एक महीने के अंदर तीन बार जेब काटने की घटनाएं सामने आ चुकीं हैं। जिससे जिला अस्पताल में दवाइयां लेने आ रहे मरीजों में जेब कतरों का डर बना हुआ है।

थाना सदर कोतवाली क्षेत्र के जिला अस्पताल में जेब कतरे आए दिन जेब काटने की घटनाओं को अंजाम देते नजर आ रहे हैं। बृहस्पतिवार की दोपहर में बिरजू मोहल्ला निवासी हातिम सराय अपने घर से तैंतीसों रुपए पर्स में रखकर अपनी बच्ची की दवाई लेने जिला अस्पताल आया था और पर्ची बनवाने के लिए पर्ची विंडो पर लाइन में लगा था। तभी उसके पीछे एक जेबकतरा लाइन में लग कर खड़ा हो गया जैसे ही जेबकतरा ने बिरजू की जेब से पर्स निकाला तभी बिरजू ने जेब कतरे को पर्स निकालते रगों हाथों पकड़ लिया।

जब जेब कतरे द्वारा पैसे निकालने की सूचना लाइन में लगी भीड़ को पता चली तो अस्पताल के मरीजों में हड़कंप मच गया और लंबी लाइन में लगी भीड़ ने जेब कतरे की जमकर धुनाई कर डाली उसके बाद जेबकतरे को जिला अस्पताल में ड्यूटी कर रहे दो पुलिसकर्मियों के हवाले कर दिया दोनों पुलिसकर्मियों ने जेब कतरे को ई रिक्शा में बैठाकर ले गए और सदर कोतवाली को सौंप दिया।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट