बदायूँ।समाज को जागरूक करते हुए स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शहर के प्रितिष्ठित व्यापारी लवकेश कुमार गुप्ता ने समाज में अनोखी मिसाल पेश करते हुए अपनी बेटी के जन्मदिवस पर आकस्मिक परिस्थितियो के बचाव के लिए स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन बदायूँ चैरिटेबल ब्लड सेंटर पर किया गया जिसका शुभारम्भ सिटी मजिस्ट्रेट ब्रजेश कुमार सिंह ने फीता काट कर किया।

लवकेश गुप्ता ने कहा सभी दानो से बढ़कर रक्तदान होता है, इस एक रक्तदान से तीन जिंदगियों को बचाया जा सकता है।उन्होंने समाज को जागरूक करते हुए कहा की हर व्यक्ति अपने ख़ुशी के छडो में इस तरह के आयोजन को करते रहना चाहिए। जिससे कई जिंदगियों को बचाया जा सके साथ ही कितने ही परिवारों को अकारण ख़ुशी प्रदान की जा सकती है। बदायूँ चेरिटेबल ब्लड सेंटर के प्रबंधक शांतनु गुप्ता एवं डायरेक्टर राहुल सिंह ने बताया सामाजिक स्तरो पर स्वैच्छिक रक्तदान शिविरों का आयोजन होता रहता है।

ये पहला अवसर है की लवकेश गुप्ता ने अपनी पुत्री के जन्मदिन पर अपने ईस्ट मित्रो द्वारा स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन कर 31यूनिट रक्तदान कराएं ये समाज में अनूठी मिसाल पेश की है , पूर्व एम् एल सी प्रत्याशी मोहित पांडेय अधिवक्ता ने भी रक्तदान करते हुए कहा की रक्तदान करने से शरीर स्वस्थ रहता है,

इससे कई जिंदगियों को बचाया जा सकता है और इस तरह के आयोजन समय – समय पर होना अत्यंत आवशयक है ताकि समाज में भी ऐसे कार्यक्रम को देख कर लोग जागरूक हो।रक्तदान करने वालो में लवकेश कुमार गुप्ता, पुष्पांशु शर्मा, मोहित पांडेय अधिवक्ता, शानू पटेल, रचित गोयल, मनोज राठौर अधिवक्ता, हर्षित माहेश्वरी, आकाश राठौर, शिवा कन्नोजिया, रिशु मिश्रा, हेमंत गुप्ता, पुष्पेंद्र कुमार ठाकुर, ब्रज मोहन, अभय कुमार दुबे, गजेंद्र सिंह मेम्बर, संजीव कुमार आहूजा, अमित वार्ष्णेय एवं अन्य लोगो ने उपस्थित होकर रक्तदान किया ।