सहसवान: बाइक और मोपेड की आमने-सामने हुई भिड़ंत में मोपेड सवार युवक की मृत्यु हो गई। जबकि बाइक सवार युवक मामूली रुप से घायल हो गए। पुलिस ने वाहनों को कब्जे में लेने के साथ ही शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
हादसा शुक्रवार शाम करीब सात बजे कोतवाली क्षेत्र में गांव भज्जी की मढैयां के पास गंगा नदी के पुल पर हुआ। जनपद कासगंज की सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव चंडौस निवासी मुनीम कुमार (30) मोपेड से गांवों में फेरी लगाकर मूंगफली बेचने का काम करता था। शुक्रवार शाम वह फेरी लगाकर अपने गांव वापस लौट रहा था। गंगा नदी के पुल पर सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मुनीम कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। साथ ही बाइक सवार युवक भी मामूली रूप से घायल हुए।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल मुनीम कुमार को सीएचसी लाई। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाल विशाल प्रताप सिंह ने बताया कि दूसरी बाइक को नगर के मुहल्ला पठान टोला निवासी फैजान पुत्र असमत चला रहा था। इसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेने के साथ ही युवक के शव को सील कर पोस्टमार्टम को भेज दिया। बता दें कि मृतक के चार छोटे-छोटे बच्चे हैं। वह फेरी लगाकर सामान बेचता था और अपने परिवार की गुजर-बसर करता था।