ग्रामीण ने जिला प्रशासन से लेकर मुख्यमंत्री जन सुनवाई पर की शिकायत नहीं हुआ कोई समाधान दो वर्ष से अधिकारियों के दफ्तरों के काट रहा चक्कर

सम्भल। बताते चलें कि राज्य सरकार लगातार भू माफियाओं पर नकेल कसने में लगी हुई है और भू माफियाओं की अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चला रही जिससे तमाम गुंडा व दबंग प्रवर्ती के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।


तो दूसरी तरफ जनपद सम्भल की तहसील गुन्नौर के गाँव किशन पुर श्याम पुर में गरीब निर्धन ओमवीर की जमीन जमीन पर भू माफिया थान सिंह,राजपाल, अजयपाल, पप्पू आदि भू माफियाओं ने अवैध रूप कब्जा कर बाउंड्रीबाल करा कर निर्धन असहाय ओमवीर की जमीन पर अतिक्रमण कर कब्जा नहीं दे रहा है

जिसको लेकर ग्रामीण ने प्रशानिक अधिकारियों को लिखित में दो वर्ष से लगातार शिकायत कर रहा। जिससे परेशान ग्रामीण ने हल्का लेखपाल पर भू माफिया के हमसाज होने के गंभीर आरोप लगाए हैं।


अब देखना यह होगा कि बुलडोजर बाबा के नाम से मशहूर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भू माफिया के ठिकाने लगाने से कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। तो एक तरफ भू माफिया के खिलाफ कोई कार्रवाई न होना एक बड़ा सवाल निकल कर सामने आ रहा है।

अब देखना यह होगा कि आखिर भू माफिया पर कोई कार्यवाही होती है या ऐसे ही गरीब किसानों की जमीनों पर कब्जा करते रहेंगे।
या ऐसे ग्रामीण स्तर के दबंग भू माफियाओं द्वारा गरीबों को परेशान किया जाता रहेगा।

सम्भल से खलील मलिक की रिपोर्ट