मंडलायुक्त सौम्या अग्रवाल की अध्यक्षता में बरेली सिटी ट्रांसपोर्ट बोर्ड की बैठक हुई सम्पन्न

इलैक्ट्रिक बसों में यात्रियों को किराये में सुविधा देने के लिए किराये को राउण्ड ऑफ करते हुए उसे 10, 15, 20 आदि में लिये जाने की सुविधा प्रदान करायी जायेगी।

झुमका चौराहा से रेलवे जंक्शन वाया किला, चौपला, सत्यप्रकाश पार्क से होते हुए चलेंगे सिटी बस

मंडलायुक्त सौम्या अग्रवाल की अध्यक्षता में आज बरेली सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लि0 की चतुर्थ बोर्ड की बैठक आयुक्त सभागार सम्पन्न हुई।
बैठक में इलैक्ट्रिक बसों में यात्रियों को बेहतर सुविधा प्रदान किये जाने हेतु निदेशक मण्डल द्वारा निम्नलिखित सुझावों पर सहमति प्रदान की गयी। यात्रियों को शहर में ऑटो एवं टैम्पो से तुलनात्मक कम अथवा उसके समकक्ष किराये पर बेहतर यात्रा सुविधा प्रदान करायी जायेगी, इलैक्ट्रिक बसों में यात्रियों को वातानुकूलित एवं सुरक्षित यात्रा सुविधा प्रदान की जायेगी, इलैक्ट्रिक बसों में यात्रियों को किराये में सुविधा देने के लिए किराये को राउण्ड ऑफ करते हुए उसे 10, 15, 20 आदि में लिये जाने की सुविधा प्रदान करायी जायेगी। जिसके अनुसार 0-3 किमी पर 10 रुपये, 03-06 किमी पर 15 रुपये, 06-10 किमी पर 20 रुपये, 10-14 किमी पर 25 रुपये, 14-19 किमी पर 35 रुपये, 19-24 किमी पर 40 रुपये, 24-30 किमी पर 45 रुपये, 30-36 किमी पर 50 रुपये एवं 36-42 किमी पर 55 रुपये नवीन किराया है। उन्होंने कहा कि एसी बसों का किराया घटा, हुआ ऑटो के बराबर।


मंडलायुक्त ने कहा कि बरेली शहर में आस-पास से आने वाले यात्रियों को यात्रा सुविधा प्रदान करने हेतु झुमका चौराहा से रेलवे जंक्शन वाया किला, चौपला, सत्यप्रकाश पार्क से शाही वाया झुमका चौराहा, फतेहगंज (प0), मिनी बाई पास से फरीदपुर वाया रेलवे जंक्शन, सैटेलाइट बस स्टेशन व मिनी बाई पास से भोजीपुरा वाया इज्जतनगर रेलवे स्टेशन तक के मार्गों का अनुमोदन प्रदान किया गया। उन्होंने कहा कि मार्गों पर पड़ने वाले स्कूल, कॉलेज, मेडिकल कॉलेज, हॉस्पिटल एवं औद्योगिक इकाईयों के प्रतिनिधियों से वार्ता कर उनके संस्था के छात्र/छात्राऐं, अध्यपकों, कार्मिकों इत्यादि को इलैक्ट्रिक बसों के माध्यम से यात्रा सुविधा प्रदान किये जाने हेतु व्यापक प्रयास किये जायें।

बैठक में नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स सम्भागीय परिवहन अधिकारी, पुलिस अधीक्षक (यातायात), प्रबन्ध निदेशक/मुख्य कार्यकारी अधिकारी, बीसीटीएसएल, बरेली, कम्पनी सेक्रेटी, बीसीटीएसएल सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।